mukhtar-ansari
File Photo

    उत्तर प्रदेश. माफिया और मऊ विधानसभा सीट से बहुजन समाज पार्टी विधायक मुख़्तार अंसारी के उत्तर प्रदेश आने से पहले ही लोगों को उसकी जान की चिंता सताने लगी है। इसी बीच बुधवार को मुख़्तार की पत्नी अफ़शा अंसारी ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को पत्र लिखकर सुरक्षा के इंतजाम करने की गुहार लगाई है। उन्होंने अपने पत्र में फर्जी एनकाउंटर की आशंका भी जताई है। 

    अफ़शा ने अपने पत्र में लिखा, “मेरे पति मुख़्तार अंसारी अभी पंजाब की हापुड़ जेल में बंद है। 26 मार्च को माननीय उच्च न्यायालय ने उन्हें दो हफ्तों के अंदर उत्तर प्रदेश में स्थानांतरित करने का आदेश दिया है।”

    उन्होंने कहा, “मेरे पति एक मामले में गवाह है। जिसमें भाजपा विधान परिषद सदस्य बृजेश सिंह और त्रिभुवन सिंह आरोपी है। दोनो आरोपी सरकारी तंत्र का उपयोग कर  लगातार मुख़्तार अंसारी को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। जिस कारण ऐसा लग रहा है कि, पंजाब से यूपी लाते समय फर्जी एनकाउंटर से उनकी हत्या करवाई जा सकती है।  

    ज्ञात हो कि, पिछले दिनों सर्वोच्च न्यायालय ने उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा दायर याचिका पर सुनवाई करते हुए पंजाब सरकार को दो हफ्तों के अंदर पंजाब की जेल से निकाल कर यूपी भेजने का आदेश दिया था।