मुठभेड़ के बाद नौ बदमाश गिरफ्तार, एक के पैर में गोली लगी

हापुड़ (उप्र). कोतवाली पिलखुवा पुलिस और स्वाट टीम ने सोमवार को मुठभेड़ के बाद नौ शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लग गई जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से हथियार तथा छह दिन पूर्व लाखों रुपये का माल लदा लूटा गया ट्रक बरामद हुआ है।

कोतवाली प्रभारी नरेश कुमार ने बताया कि छह दिन पूर्व सशस्त्र बदमाशों ने हिन्दुस्तान लीवर का लाखों रुपये के माल से भरा ट्रक लूट लिया था। पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू की। मुखबिर से सूचना मिली कि कुछ बदमाश टेक्सटाइल सेंटर में मौजूद हैं। पुलिस वहां पहुंची तो बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने जबावी कार्रवाई की और नौ बदमाशों को दबोच लिया। इस दौरान अजय यादव नामक बदमाश के पैर में गोली लग गई। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जबकि आठ बदमाशों को पकड़कर कोतवाली लाया गया।

अधिकारी ने बताया कि इन लोगों के बताए गए स्थान पर लूटा गया ट्रक बरामद हुआ जिसमें करीब 25 लाख रुपये का माल लदा था। इन लोगों के पास से तमंचे, कारतूस, चाकू बरामद हुए हैं। पकड़े गए बदमाशों से पूछताछ जारी है, ताकि कुछ और घटनाओं का खुलासा हो सके। (एजेंसी)