Reward miscreant injured in encounter with police in Noida, UP, hospitalized
Representative Photo

    नोएडा: नोएडा (Noida) में थाना बीटा-दो क्षेत्र के डाढा गोल चक्कर के पास रविवार देर रात को बदमाशों और पुलिस (Police) के बीच मुठभेड़ (Encounter) में एक इनामी बदमाश घायल (Injured) हो गया। उसे गंभीर हालत में अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। पुलिस ने इस बारे में बताया। अपर पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) विशाल पांडे ने बताया कि थाना बीटा-2 पुलिस बीती रात को डाढा गोल चक्कर के पास जांच कर रही थी, तभी कुछ बदमाश मोटरसाइकिल से आते दिखे। पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो बदमाशों ने पुलिस पर गोली चलानी शुरू कर दी और वहां से भागने लगे।

    पुलिस ने भी उनका पीछा किया और जवाबी गोलीबारी की जिसमें एक बदमाश साजिद भीड़ाऊ घायल हो गया। उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि बदमाश पर जनपद गौतम बुद्ध नगर पुलिस ने 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था। यह थाना दादरी से हत्या के प्रयास के एक मामले में वांछित था। उस पर पूर्व में हत्या, लूटपाट, हत्या के प्रयास सहित विभिन्न धाराओं में कई मामले दर्ज हैं।

    अपर उपायुक्त ने बताया कि बदमाश से गहनता से पूछताछ की जा रही है। उसने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में कई गंभीर वारदातों को अंजाम देने की बात स्वीकार की है। पुलिस ने उसके पास से एक मोटरसाइकिल, देसी तमंचा, कारतूस आदि बरामद किया है।