Three killed in road accidents

ललितपुर(उप्र). ललितपुर जिले में दो अलग-अलग सड़क हादसों में एक महिला सहित तीन लोगों की मौत हो गई है। जाखलौन थाना क्षेत्र के सैपुरा गांव के नजदीक मंगलवार की शाम एक अनियंत्रित कार पेड़ से टकरा कर गहरी खाई में पलट गई, जिसमें कार सवार दो लोगों की मौके पर मौत हो गयी। जाखलौन थाना पुलिस ने बुधवार को बताया कि मंगलवार की शाम करीब छह बजे एक तेज रफ्तार इंडिका कार बारिश की वजह से अनियंत्रित होकर पहले पेड़ से टकराई, फिर सड़क किनारे गहरी खाई में पलट गई।

पुलिस के अनुसार इस हादसे में कार सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी, जिनकी पहचान बिरधा कस्बा निवासी गब्बर सिंह (37) और जितेंद्र सिंह (31) के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि हादसा उस समय हुआ, जब दोनों कार सवार सोनाखेड़ी गांव से बिरधा कस्बा लौट रहे थे। दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और दुर्घटनाग्रस्त कार को कब्जे में लेकर जांच आरंभ कर दी गयी है।

नाराहट थाने के प्रभारी निरीक्षक आनन्द कुमार पांडेय ने बताया कि एक अन्य हादसे में मगंलवार की शाम बगरिया गांव के पास कुत्ते से टकराने से एक मोटरसाइकिल सड़क पर गिर गयी, जिससे उस पर सवार मध्य प्रदेश के सागर जिले की महिला तेजाबाई (55) की मौके पर मौत हो गयी है और मोटरसाइकिल चला रहा उसका बेटा महेश व बहू रामवती गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। उन्होंने बताया कि महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। (एजेंसी)