हनीमून से लौटते ही पत्नी ने लिया बड़ा फैसला, पति छोड़ भागी मायके- जानें पूरा मामला

    Loading

    -सेजल मिश्रा 

    वैसे तो कोरोना का नाम सुनते ही सब डरने लगते हैं, लेकिन इस बिमारी के दौरान आप किसी के साथ शारीरिक रूप से तो नहीं रह सकते, लेकिन मानसिक रूप से उसे सहारा जरूर दे सकते हैं। इस बीमारी के दौरान मरीज काफी सुस्त महसूस करता है और अपना आत्मविश्वास भी खोने लगता है। इसलिए जरुरी है कि हम कोरोना के मरीजों का हौसला बढ़ाने में मदद करें ताकि वह जल्दी से स्वस्थ हो जाए। ऐसे में हम सबसे से ज्यादा अपने परिवार पर भरोसा और उनसे उम्मीद रखते हैं, लेकिन इस खबर को पढ़कर आप भी हैरान हो जाएंगे।

    हनीमून से लौटते ही पति-पत्नी हुए अलग

    कहा जाता है मुसीबत में अपने ही काम आते हैं, लेकिन यहां किस्सा उल्टा है। बेंगलुरू के एक नवविवाहित जोड़े अपनी शादी के बाद हनीमून मनाने गए। हनीमून से आने के बाद उन्होंने आइसोलेट (isolate) कर दिया गया। उस दौरान पति का कोरोना टेस्ट (Corona Test) पॉजिटिव आ गया। यह खबर सुनकर पत्नी डर गयी और वह वहां से जाने की जिद्द करने लगी। इस बात को लेकर पति- पत्नी में बहस भी हो गई।

    पति को अकेला छोड़ पत्नी भाग गई मायके  

    पति का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद पत्नी डर गई और वह वहां से भाग गई। पहले तो पत्नी फ्लाइट (Flight) से दिल्ली आई, इसके बाद दिल्ली से ट्रैन पकड़ कर वह अपने मायके आगरा चली गई। महिला कह रही है कि वह अब अपने पति के साथ नहीं रहना चाहती। इस मामले को सुलझाने के लिए प्रशासन की मदद ली जा रही है।