Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    कोलकाता: माता-पिता अपने बच्चों को पालपोश  कर बड़ा करते है और बच्चे बड़े होने के बाद अपने माता-पिता को बोझ समझने लगते है। इस वर्तमान समय में दूसरे भी मदद के आगे आ रहे है। ऐसे में एक बुजुर्ग शख्स (Elderly Man) को उनके बच्चों ने उन्हें छोड़ दिया है। उसकी इस हालत पर तरस आता है। सोशल मीडिया (Social Midea) पर ऐसे ही चीजे देखने को मिल रही है। जिसे देखकर हमारी आंखों में भी आंसू आ जायेगे। लेकिन यह लोग अपनो को कैसे इस हालत में छोड़ जाते है।

    इन दिनों इंटरनेट पर इसे जुडी एक कहानी वायरल हो रही है। जिसे पढ़कर आप भी भावुक हो जायेगे। वायरल हो रही कहानी को ट्विटर पर तस्वीर के साथ शेयर किया है  ‘Sajeda Akhtar’ ने उन्होंने इस तस्वीर के साथ लिखा कि इनका सुनील पाल है, जो कोलकाता (Kolkata) के गोल पार्क में पेंटिंग बेचते हैं।  उनके बच्चों ने उन्हें छोड़ दिया है।  लिहाजा, किसी तरह 50-100 रुपए में पेंटिंग (Painting) बेचकर वह अपना गुजर-बसर कर रहे हैं।  लेकिन, लॉकडाउन के कारण इनकी स्थिति बेहद दयनीय हो गई है।

    इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने इस बुजुर्ग की मदद करने के लिए कहा है। यह पेंटिंग की तस्वीर काफी कमाल की है। सुनील पाल कोलकत्ता में बुधवार और शनिवार को पेटिंग बेचते हुए दिखते है। जिसके बाद उनकी तस्वीर ट्विटर पर वायरल हो गई।