Picture Credit: Instagram
Picture Credit: Instagram

    दुनिया भर में बहुत है जिनके पास बहुत टैलेंट है। सोशल मीडिया (Social Media) पर ऐसे कई लोगों के वीडियो वायरल (Video Viral)  होते है और वह फेमस हो जाते है। अपने हमेशा से लोगों को अपने दोनों पैरों पर बेहतरीन डांस (Dance) करते हुए देखा होगा। लेकिन अपने कभी महिला को एक पैर पर जबरदस्त डांस किया है। वीडियो को देखकर आप हैरान हो जायेगे। इन दिनों यह वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है। लेकिन वीडियो को देखकर इस लड़की की तारीफ करने से आप अपने आप को रोक नहीं पाएंगे। वीडियो में डांस कर रही लड़की का नाम  Andreyna Hernandez है और वह मूल रूप से वेनेजुएला ( Venezuela) की रहने वाली हैं।

    यह वीडियो देखकर लोग उनके जज्बे को सलाम करेंगे। वीडियो को देखकर लोगों को जिंदगी जीने की सीख मिलेगी। अगर आपको जिंदगी में कुछ करना है तो कुछ भी हो जाये लेकिन आप वह करना कभी न छोड़े आप एक दिन जरूर सफल होंगे। वीडियो में आप देख सकते है कि लड़की  अपने पार्टनर के साथ साल्सा कर रही हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by 🇻🇪Andreyna Hernandez (@andreynahf)

    मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, लड़की ने  साल 2016 में एक कार हादसे में उनका पैर चला गया था। तकरीबन दो साल के बाद उन्होंने एक बार फिर डांस करना शुरू किया। आज वह अपना डांस अकादमी भी चलाती हैं। यहां आपको बता दें कि Andreyna दो बच्चों की मां भी हैं। यह डांस का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।