Picture credit: Instagram
Picture credit: Instagram

    Loading

    इन दिनों इंटरनेट पर कुत्ते (Dog) का कैनवास पर पेंट ब्रश से पेंटिंग (Painting with Paint Brush on Canvas) करने का वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है। कुत्ता फूल बनाने की कोशिश कर रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहा है। वैसे आये दिन कुत्ते से जुड़े कई क्यूट-क्यूट वीडियो वायरल होते रहते है। कई वीडियो में कुत्ते की समझदारी देखकर सभी लोग दंग रह जाते है।

    यह वीडियो में कुत्ते को आर्टटिस्ट की तरह पेंटिंग करता देख हर कोई हैरान हो जायेगा। जिसमें वह एक प्रोफेशनल आर्टिस्ट की तरह पेंटिंग कर रहा है। यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Mary & Secret (@my_aussie_gal)

    वीडियो को इंस्टाग्राम पर @my_aussie_girl नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ मजेदार कैप्शन भी लिखा है   सीक्रेट ड्रॉ ए सनफ्लावर! या शायद यह डेज़ी है? हमें अलग-अलग आकृतियों को पेंट करने में बहुत मज़ा आया है और हाल ही में ब्रश स्ट्रोक, और वह उस पॉइंट पर पहुंच रही है जहां वह बिना लक्ष्य के अपने दम पर पहचान बना सकती है।  यह उसका पहला आर्ट है, और मुझे उस पर बहुत गर्व है!”

    वीडियो में नजर आ रहा है कि कैनवास पर  सबसे पहले वह अपने मुंह में एक नीले एक्रिलिक पेंट ट्यूब के साथ कैमरे के सामने आती है, फिर वह वापस जाती है और पूरे कैनवास को एक पेंट ब्रश के साथ नीला रंग देती है।

     फिर वह हल्के हरे रंग की ट्यूब के साथ लौटती है और एक फूल के तने को रंग देती है, फिर वह पीले रंग के साथ वापस आती है और कैनवास पर एक फूल पेंट करती है। उसके फूल के तने और पत्ती भी बनाया है। यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। वीडियो पर अब तक 2 मिलियन व्यूज मिल चुके है। वीडियो पर लोग कुत्ते की खूब तारीफ कर रहे है।