Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    कोरोना संक्रमण (Corona Virus) तेजी से फैल रहा है। मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। जिसके लिए सरकार (Government) ने सभी राज्यों में कोरोना वैक्सीनेशन (Corona Vaccination) की शुरुआत कर दी है।  सभी बढ़े बुजुर्ग और युवा वैक्सीन लगवाने के लिए आगे आ रहे है। लेकिन सोशल मीडिया (Social Media) पर कोरोना वैक्सीन को लेकर कर कुछ सूचनाएं ध्यान और अफवाहें भटकाने वाली हैं। जिसे सुनकर लोग  कोरोना वैक्सीन लगवाने से डर रहे है। कोरोना वैक्सीन के लिए मना कर रही है।

    एक बुजुर्ग महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वह वैक्सीनेशन लगवाने से साफ मना करती हुई दिखाई दे रही है। वह कह रही है कि अगर उन्हें मरना होगा तो वह ऐसे ही मर जाएगी। कोरोना वैक्सीन लगवा कर उन्हें नहीं मरना है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो चर्चा का विषय  बना हुआ है। वीडियो नजर आ रहा है कि  एक बूढ़ी अम्मा टिके को लेकर फैले मिथकों के बारे में बता रही है। अम्मा को डर लग रहा है कि अगर उन्होंने ये टीका लगवाया तो वह मर जाएगी।

    उनसे जब टीके का दूसरा डोज लगवाने को कहा गया तो वह कह रही है अगर उन्होंने टीके का यह दूसरा डोज लगाया तो वह मर जाएगी। यह वीडियो लोगों को काफी पसंद  आ रहा है। लोग इस वीडियो पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।