Picture Credit: Scrrengrab
Picture Credit: Scrrengrab

    झारखंड: दुनिया में आये दिन ऐसी अजीबो-गरीब घटनाएं घटती है तो हमें हैरान कर देती है। सोशल मीडिया (Social Media) पर इस तरह के आये दिन कोई न कोई  हैरान देने वाले वीडियो वायरल (Video Viral) होते रहते है। इन दिनों एक इंटरनेट (Internet) पर भूत (Ghost) का वीडियो वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो हजारीबाग (Hajaribaag) का है जहां कुछ बाइक सवार लोगों ने सड़क के किनारे  एलियन है या इंसान और फिर भूत-प्रेत को देखा है। यहां आपस-पास के इलाकों में हड़कंप मच गया है। यह वीडियो वायरल होने के बाद चर्चा का विषय बना हुआ है।

    बता दें कि इस वीडियो को शुक्रवार शाम से शेयर होना शुरू हुआ। यह वीडियो झारखंड (Jharkhand) के हजारीबाग जिले के कटकमसांडी-चतरा रोड पर छड़वा डैम पुल का है जहां लोगों ने एक सफेद अजीब आकृति दिखी है, जिसे देख कोई कह रहा है कि यह एलियन है तो कोई कह रहा यह भूत है।  वीडियो में नजर आ रहा है कि सड़क पर पूरी तरह अंधेरा है. फिर मोटरसाइकिल की लाइट में सड़क किनारे चलती अजीबो गरीब आकृति दिखती है और वह वीडियो बनाना शुरू करते है।

    दो मोटर साइकिल तेजी से निकल जाती हैं। लेकिन दो और मोटर साइकिलों पर सवार लोग इस अजीब आकृति को देखकर रुक जाते हैं। वीडियो में एक बाइक सवार शख्स उस आकृति को चुड़ैल कहता है। यह हैरान कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।