Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    Loading

    सोशल मीडिया (Social Media) पर आये दिन कोई न कोई वीडियो वायरल (Video Viral) होते रहते है और चर्चा का विषय बन जाता है। हर पति पत्नी के बीच झगड़ा होता ही है यह आम बात है। पति-पत्नी (Hasband and Wife Fight) के बीच झगड़ा कभी कुछ ज्यादा ही बढ़ जाता है कि दोनों के बीच हाथापाई हो जाती है ऐसे ही एक कपल का वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहा है। यह वीडियो देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी। यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है लोग वीडियो को देखकर हैरान भी है तो ठहाके भी लगा रहे है। पति पत्नी के बीच के झगड़े तो हमेशा छाए हुए रहते है। इन पर कई फनी वीडियो भी बनते है।

    इस बार भी ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर Heels Pops Chairshots’ अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे देखकर लोग हैरान है कि पति पत्नी के बीच झगड़ा इतना बढ़ गया कि दोनों हाथापाई करने लगे और सड़क पर आ गए। वीडियो में देख सकते है कि एक कपल दूसरी मंजिल की बालकनी में झगड़ा कर रहे है और फिर दोनों हाथापाई पर उतर आते है दोनों झगड़े-झगड़े में दोनों दूसरी मंजिल की बालकनी से सीधे सड़क पर गिर जाते हैं।

    गनीमत ये रही कि दोनों को ज्यादा नुकसान नहीं हुआ। दोनों के झगड़े का यह वीडियो देखकर लोग हिरण हो गए। इस वीडियो को देखकर लोग अपनी प्रतिक्रिया दर्ज कर रहे है। अब यह वीडियो वायरल हो रहा है।