डॉक्टर से बदसलूकी पड़ी भारी, मेनका गाँधी का ट्विटर पर हो रहा विरोध

    नई दिल्ली : सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है, जहां अच्छे चीजों की सराहना की जाती है और बुरे चीजों का कड़ाके से विरोध भी होता है। ऐसी ही एक घटना सामने आयी है। नेता हो या अभिनेता इनकी हरकते भी सुर्खिया बन जाती है। जी हां ऐसे ही एक घटना के बारे में आपको हम बताने जा रहे है। वेटनरी डॉक्टर से फोन पर अभद्रता किये जाने का वीडियो वायरल हुआ उसके बाद ट्विटर पर मेनका गांधी का कड़ा विरोध किया जा रहा है। बता दें की मेनका गांधी उत्तेर प्रदेश के सुल्तानपुर से बीजेपी सासंद है।

    डॉक्टर के संगठन ने प्रधानमंत्री को लिखी चिट्ठी

    पशु चिकित्सकों ने मेनका गांधी से नाराजगी दिखाते हुए और वेटनरी डॉक्टरों के संघटन ने इस संबंध में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्टी लिखकर मदद मांगी है। इसमें गांधी पर पशु चिकित्सकों को धमकाने और अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने का आरोप लगाए हैं। इसके साथ ही ट्विटर पर भी #मेंनकागांधीमाफीमांगे हैशटैग ट्रेंड कर रहा है। 

    सोशल मीडिया पर मेनका गांधी का एक कथित वीडियो वायरल हो रहा है। ऑडियो में वह कुत्ते का इलाज करने वाले एक पशु चिकित्सक पर भड़क रही है और साथ में ही कई अभद्र शब्दों का भी इस्तेमाल कर रही हैं। ऑडियो के मुताबिक, मेनका इसमें सीतापुर के एक वेटनरी डॉक्टर से बात कर रही हैं,जिसके पास 6 महीने का अबुभव है। वह, डॉक्टर को लाइसेंस वापस लेने की धमकी दे रही है। इसके अलावा वह डॉक्टर से यह भी पूछ रही हैं कि उनकी घर में कोई पढ़ा लिखा भी है या नहीं।

    ट्विटर पर हो रहा विरोध

    ट्विटर यूजर्स इसको लेकर खासा नाराज है और मेनका के विरोध में ट्वीट्स कर रहे है। ट्विटर यूजर्स ने 23 जून को काला दिवस मनाने की बात की है।