Picture: Amelia Windsor
Picture: Amelia Windsor

    कई लोग है जो अपने एक या दो बार पहनने हुए कपड़ों को ऑनलाइन सस्ते दामों में बेज देते है। जिसे उन्हें पैसे मिल जाते है। लेकिन जिनके पास बेशुमार शौहरत और दौलत हो वह अगर अपने इस्तेमाल किये हुए कपड़े पैसों के लिए बचे तो आप क्या कहेंगे? लेकिन ऐसा सच में हो रहा है आपको बता दें कि यूके (UK) के राजघराने की गद्दी की 30वें नंबर की दावेदार एमेलिया विंडसर (Amelia Windsor) अपने अंडरवियर को ऑनलाइन (Used Underwear Online Sale) बेच रही हैं।

    राजकुमारी अपने ब्रा के अलावा स्पेगेटी और अन्य डिजाइनर इनर्स बेच रही हैं। एमेलिया ऐसा क्यों कर रही है यह वजह जानकर आप हैरान हो जाएंगे। बता दें कि यूके की राजकुमारी एमेलिया द्वारा अंडरवियर की ऑनलाइन सेल की काफी चर्चा हो रही है। उनके कपड़े फ़ौरन ही आउट ऑफ़ स्टॉक हो जाते है। लोग उनके कपड़े खरीदने के लिए काफी उत्साहित है।

    अपने कपड़ों को ऑनलाइन बेचने के बारे में राजकुमारी एमेलिया ने बताया कि वह अपने कपड़े दोबारा रिपीट नहीं कर सकती क्योंकि ऐसा करने पर उनके घराने के नाम पर वह ट्रोल होने लगती है। जिसके चलते उनके पास कपड़ों का ढेर लग जाता है. यही वजह है कि वो अपने कपड़ों को सस्ते दाम में ऑनलाइन बेच रही हैं और इससे होने वाली कमाई को डोनेट कर रही है।

    वह अपने टॉप जीन्स और ब्रा जैसी कई जिसे ऑनलाइन बेच रही है और उन पैसों को डोनेट करवाह बहुत ही सराहनीय काम कर  रही है।