स्टेज पर वरमाला के दौरान रिश्तेदार को दुल्हन ने जड़ा करारा तमाचा, दूल्हे की हुई सिट्टी-पिट्टी गुम – देखें वीडियो

    कोरोना महामारी (Corona Pandemic) के कारण देशभर का बहुत बुरा हाल है, लेकिन फिर भी बहुत से लोग शादी समारोह (Wedding Ceremony) में आ-जा रहे हैं। वहां कई लोग धूम-धाम से शादी भी कर रहे हैं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) भी हो जाता है। कुछ शादी के वीडियो तो बहुत ही मज़ेदार (Funny Video) भी होते हैं, जिसे देखकर हम अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं, लेकिन कुछ वीडियो बहुत हैरान (Shocking Video) आकर देने वाले भी होते हैं। एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें हम एक दुल्हन को बेहद गुस्से के मूड (Bride In a Angry Mood Viral Video) में देख सकते हैं। उसने अपनी ही शादी में ऐसी हरकत कर डाली, जिसे देख सब दंग रह गए।

    यह शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि वरमाला के दौरान एक रिश्तेदार पहले दूल्हे को गोद में उठा लेता है, जिसके बाद दूसरा रिश्तेदार दुल्हन को भी गले में माला डालने के लिए उठा लेता है। जिसके बाद दुल्हन दूल्हे के गले में माला डाल तो देती हैं, लेकिन जैसे ही उसे वह शख्स नीचे उतारता है, वैसे ही दुल्हन उसे तमाचा जड़ (Bride Slaps Man Viral Video) देती है। यह देखकर वहां मौजूद दूल्हा और सभी लोग हैरान रह जाते हैं।

    बता दें कि यह एक थ्रोबैक वीडियो है, जो साल 2018 का है। जिसमें दुल्हन का गुस्से वाला रूप देखने को मिलता है। क्योंकि वह रिश्तेदार द्वारा की गई हरकत को सहन नहीं कर पाती है। यह वीडियो एक बार फिर सोशल मीडिया पर पर धमाल मचा है। वहीं इस वीडियो को देख लोग तरह-तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं। साथ ही इसे जमकर लाइक भी किया जा रहा है।