Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    सभी लोग अपने जन्मदिन (Birthday) को लेकर बहुत खुश रहते है वह तरह-तरह की तैयारियां करते है। बच्चे तो अपने बर्थडे में केक (Cake) को लेकर बहुत एक्ससिटेड होते है। लेकिन सोशल मीडिया (Social Media) पर एक बच्ची के केक को लेकर बहस का विषय बन गया है। लियोना नाम की बच्ची ने अपने तीसरे बर्थडे पर जो केक मंगवाया था वो लायन किंग (Lion King) थीम का केक था। यह केक बच्ची ने अपने बर्थडे के पर थीम रखा था और उसने अपने पेरेंट्स से कह कर मंगवाया था। लेकिन यह बर्थडे केक को देखकर लोग हैरान है कि यह फ़िल्म के सीन है लेकिन यह केक बच्ची के उम्र के हिसाब से बिलकुल ही अजीब लगता है।

    वायरल हो रही केक की तस्वीर में बच्ची का फिल्म का गहरा प्रभाव पड़ा है। यह तस्वीर को ट्विटर पर (Casey Feigh) नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। कैप्शन में लिखा है कि  मेरी भतीजी ने अपने बर्थडे पर लायन किंग थीम के उस केक के लिए कहा, जिसमें मुफासा की मौत हो जाती है. केक को देखकर हर कोई दुखी था, ऐसे में ये सारा मेरे लिए ही था’बच्ची के केक की तस्वीर वायरल होने के बाद लोग हैरान हो गए और अपनी प्रतिक्रिया देने लगे। यह केक में लायन किंग फिल्म का है।

    जिसमें मुफासा की मौत अपने बेटे सिंबा को बचाते हुए पहाड़ी से गिरकर हो जाती है। इस फिल्म में मुफासा के साथ विश्वासघात हुआ था। यह केक की तस्वीर वायरल होने के बाद 6.8 लाख लाइक्स मिल चुके है। यह केक लोगों को इसलिए नहीं पसंद आया क्योंकि इतनी छोटी सी उम्र में ऐसे केक की फरमाइश हैरान करने वाली है।