शेरनी आई थी भैंसों के झुंड का शिकार करने, दांव पड़ा उल्टा तो खुद पर ही भारी पड़ गई परिस्थिति, देखें खतरनाक Video

    Loading

    सोशल मीडिया (Social Media) पर अक्सर जानवरों के वीडियो वायरल (Animals Viral Video) होते रहते हैं। कई वीडियो तो जंगल की ज़िंदगी को भी दर्शाते हैं। कुछ वीडियो बेहद मज़ेदार भी होते हैं और कुछ वीडियो इतने खौफनाक कि उसे देख रूह कांप जाती है। कुछ ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में शिकार करने वाला ही चारो खाने चित हो गया। इस वीडियो में एक शेरनी भैंसों के झुंड में घुसकर शिकार करना चाहती थी, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया, बल्कि वह खुद उस झुंड में फंस गई। 

    इस वीडियो में बेहद ही खतरनाक चीज़ देखने को मिली है। वीडियो में एक शेरनी घात लगाए पानी पी रहे भैंसों को शिकार बनाने की कोशिश कर रही थी, लेकिन देखते-देखते ही वह खुद उन भैंसों के झुंड का शिकार बन जाती है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को बहुत पसंद किया जा रहा है।

    वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि भैंसों का एक झुंड पानी पीने में व्यस्त है, इसी बीच यह शेरनी उनके बीच पहुंच जाती है। इस बात की भनक जैसे ही भैसों को लगती है, वह सतर्क हो जाते हैं और शेरनी पर अपना वार करने लगते हैं। भैंसों का झुंड उसे अपनी सींग से हवा में उछाल-उछालकर बदहवास कर देते हैं। जिसके बाद शेरनी बुरी तरह घायल हो जाती है और ज़मीन पर गिर जाती है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को बहुत लाइक मिल रहे हैं, साथ ही लोग इसे शेयर भी कर रहे हैं।