Picture Credit: Instagram
Picture Credit: Instagram

    Loading

    हर कोई अपनी शादी (Wedding) को लेकर बहुत ही एक्ससिटेड होता है। वह अपनी शादी को लेकर बहुत से अपने संजोता है। दूल्हा दुल्हन अपनी शादी को लेकर बहुत खुश होते है। कई बार तो दूल्हा-दुल्हन (Bride-Groom) इतने खुश होते हैं कि वे ये भूल जाते हैं कि उनके आसपास कौन है और ये सब भूलकर वो खुद भी अपनी शादी में झूमकर डांस (Dance) और मस्ती करते हैं। लेकिन आपने कभी भी अपनी शादी को लेकर इतनी खुश दुल्हन को नहीं देखा होगा, जो शादी में खुशी से नाचने लगे। यह वीडियो देखकर सभी लोग हंसी से लोट-पोट हो जायेगे। यह वीडियो तेजी से वायरल (Video Viral) हो रहा है।

    वीडियो में जैसे ही दूल्हा कबूल है बोलता है, दुल्हन खुशी के मारे चीख पड़ती है, झूमने लगती है, दूल्हे को गले लगाती है और फिर उसे सबके सामने ही किस कर लेती है। वो खुशी के मारे उछलकर डांस करने लगती है। दुल्हन की यह हरकत को देखकर आस-पास बैठे सभी लोग जोर-जोर से हंसने लगते है। दुल्हन की यह ख़ुशी का वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। वीडियो को अब तक 30 हजार से ज्यादा व्यूज देख चुके है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by |~|@m€€[) (@romantic_cute_prince)

    लोग इस पर बड़े मजेदार कमेंट भी कर रहे है। एक यूजर ने लिखा है कि  जिंदगी हो तो ऐसी. दूसरे ने लिखा, ये है खुशी। इस तरह के कई कमेंट वीडियो को देखकर लोग कर रहे है।