Picture Credit: Instagram
Picture Credit: Instagram

    Loading

    शादियों (Weddings)  का सीजन चल रहा है। सोशल मीडिया (Social Media) पर शादी से जुड़े वीडियो ट्रेंड कर रहे है। शादी में कई बार दूल्हा-दुल्हन (Groom and Bride) नर्वस होते है। जिसे वह कई बार ऐसी हरकत कर देते है। जिसे देखकर लोग दंग रह जाते है और इनके वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो जाते है। जिसे देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाते है। इन दिनों सगाई (Engagement) का वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है। जिसमें लड़के ने जैसे  ही अंगूठी पहनाने के लिए लड़की का हाथ पकड़ा तभी वह अचानक कांपने लगा। जिसे देखकर दुल्हन ऐसा रिएक्शन देने लगी की।

    इसे देखकर आप हंसी नहीं रोक पाएंगे।  दूल्हे का यह वीडियो लोगों के वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है। वीडियो को इंस्टाग्राम पर trending_wedding_couples  नाम के अकाउंट से  शेयर किया गया है। वीडियो में आप देख सकते है कि बैकग्राउंड में गाना चल रहा है, ‘जंचता ही नहीं दुनिया में कोई…  लड़का और लड़की स्टेज पर खड़े हैं। सगाई की रस्म चल रही है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by ❤️JIGAR_KA_TUKDAA🔵 (@trending_wedding_couples)

    लड़का जैसे ही लड़की को अंगूठी पहनाने जा रहा है लेकिन तभी वो लड़की का हाथ पकड़ता है। उसका हाथ कांपने लगता है। यह देखकर दुल्हन जोर-जोर से हंसने लगती है। फिर उसे देखकर दूल्हे को भी हंसी आ जाती है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो पर अब तक 99 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके है। वीडियो को देखकर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे है और ठहाके लगा कर हंस रहे है।