पत्नी ने जेब से निकाले 10 रुपए तो हैवान पति लगा डंडे से पीटने, वीडियो देख आग बबूला हो जाएंगे आप

    Loading

    आए दिन महिला के साथ हो रहे घरेलू हिंसा के मामले दर्ज किए जाते हैं। वहीं सोशल मीडिया पर भी ऐसे कई वीडियो वायरल होते हैं, जिसमें लोगों की हैवानियत देखने को मिलती है। एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स अपनी पत्नी को बुरी तरह मारते हुए नज़र आ रहा है। इस वीडियो को देख आपका खून गुस्से से खौलने लगेगा, क्योंकि हैवान पति ने अपनी पत्नी को सिर्फ इसलिए इतनी बुरी तरह से पीटा क्योंकि, उसने अपने पति के जेब से 10 रुपए निकाल लिए थे।  

    उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक नशेड़ी-हैवान पति अपनी पत्नी को मारता हुआ दिखाई पड़ रहा है। वीडियो थाना कोतवाली भिनगा के मछरिहवा गांव का है। वीडियो में हैवान पति पत्नी की डंडों से पिटाई कर रहा है। वीडियो में रोती हुई पत्नी उसे बक्श देने की भीख मांग रही है और कह रही है कि उसने बस जेब से 10 रुपए निकाले हैं।

    इसके अलावा वीडियो में बच्चों के भी रोने की आवाज़ आ रही है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होते ही, लोग हैवान पति के खिलाफ स्ट्रिक्ट एक्शन लेने की मांग कर रहे हैं। इस वीडियो को देख आप भी हैरान रह जाएंगे कि भला पत्नी ने ऐसा भी क्या गुनाह कर दिया था कि पति ने इतनी बेरहमी से पीट रहा है।