(Image-Instagram)
(Image-Instagram)

    Loading

    नई दिल्ली: धरती पर एकमात्र कुत्ता ही ऐसा जीव है जो बेहद वफादार माना जाता है। हमेशा से कहा जाता है कि कुत्ते इंसान के सबसे अच्छे दोस्त होते हैं और बच्चे भी उनसे बेहद प्यार करते हैं, इतना ही नहीं बल्कि वे भी नन्हे बच्चों से बहुत प्यार करते है, उन्हें कभी नुकसान नहीं पहुंचाते। छोटे बच्चे न सिर्फ पातलू जानवरों के साथ रहना पसंद करते हैं, बल्कि मस्ती करते हुए भी दिखाई देते हैं। हमेशा से आपने देखा होगा कि पालतू कुत्ते बच्चों के सबसे अच्छे साथी होते हैं, जिनके साथ वे बहुत समय बिताते हैं और साथ में भी मस्ती करते हैं।

    इन दिनों एक ऐसा ही दिल छू लेने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटी बच्ची अपने पालतू कुत्ते के साथ गाने की कोशिश करती दिखाई दे रही है। यह वीडियो इतना मजेदार है कि इसे देख आपको भी बच्चों और डॉगी पर बहुत प्यार आएगा। 

    तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में, सफेद टी-शर्ट और चमकदार गुलाबी स्कर्ट पहने एक बच्ची को डेविड गैरेट की बिटर स्वीट सिम्फनी (David Garrett’s Bitter Sweet Symphony) पर परफॉर्मेंस करते हुए दिखाया गया है, और उसके पालतू कुत्ते को उसके बगल में बैठे देखा जा सकता है, जो अच्छे तरीके से गाने की कोशिश करता है। यह वीडियो बहुत ही मासूमियत भरा है जिसे देख आपको भी उनपर प्यार आएगा। 

    इस वीडियो को देखकर ऐसा लगता है कि यह जोड़ी सचमुच में स्टेज पर खड़े होकर परफॉर्म कर रही है। कुछ ऐसा नजारा देखने को मिला, जैसे वे किसी म्यूजिक कॉन्सर्ट में हों। जैसे ही बच्ची थिरकती है और अपने परफॉर्मेंस का आनंद लेती है, उसका कुत्ता सिर ऊपर की तरफ करके कुछ गाने की कोशिश करता है। दोनों साथ में गाते हुए बहुत प्यारे लग रहे है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Barked by 9GAG | Dog community (@barked)

     

    आपको बता दें कि इस प्यारे वीडियो को इंस्टाग्राम पर Barked नाम के डॉग वीडियो शेयरिंग कम्युनिटी पेज द्वारा शेयर किया गया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘क्या शानदार परफॉर्मेंस है!’ वीडियो वायरल हो गया है, और लोग इस शानदार जोड़ी और परफॉर्मेंस को बेहद पसंद कर रहे हैं। कई लोगों ने उन पर प्यार बरसाया और कमेंट सेक्शन को इमोजी से भर दिया। एक यूजर ने लिखा, ‘कितना प्यारा ये वीडियो’। जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘मैं इस म्यूजिक कॉन्सर्ट के लिए टिकट कहां से खरीद सकता हूं?’ इस तरह लोग कमेंट्स क्र रहे है और दोनों को प्यार दे रहे है।