(Image-Twitter-@KdotUntamed)
(Image-Twitter-@KdotUntamed)

    Loading

    नई दिल्ली: कई बार आपने देखा होगा लड़ाई या कुस्ती दो इंसानों के बीच होती है, मगर सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसे देख आपके होश उड़ जाएंगे। दरअसल आज हम जिस वीडियो के बारे में बताने जा रहे है वह एक बकरे और शख्स से जुड़ा हुआ है। एकशख्स अपनी ताकत आजमाने के लिए इंसान से नहीं बल्कि बकरे से ही भीड़ गया है, इसके बाद जो होता है वह वाकई में देखने लायक रहता है। 

    दरअसल लड़ाई के दौरान दोनों आपस में सिर लड़ाने लगते और एक दूसरे को गिराने की कोशिश करने लग जाते हैं। आपको बता दें कि अब इसका वीडियो सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स सिर पर काली पट्टी बांधकर आता है और एक विशाल बकरे से लड़ने की कोशिश करता है। 

    दोनों देखते ही देखते सिर लड़ाने लगते हैं और पूरी ताकत झोंक देते हैं। कुछ देर बाद शख्स को समझ आ जाता है कि वो बकरे को ताकत में तो नहीं हरा सकता है। इसलिए उसने लड़ना छोड़ दिया और वहां से चला गया।  इस तरह शख्स उस बकरे से हार जाता है। 

     

    वीडियो देख लोग  हुए हैरानऐसे में अब इंसान को बकरे से भिड़ता देख सोशल मीडिया यूजर्स काफी हैरान हैं और तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं, और कमेंट्स भी कर रहे है। आपको बता दें कि इस वीडियो को @KdotUntamed नाम के ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया गया है। अभी तक वीडियो को 50 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, इस वीडियो को देख आप भी दंग रह जाएंगे।