Stunt Viral Video
Pic : @TheFigen_

Loading

नई दिल्ली : आजकल लोगों को स्टंट (Stunt) करना बेहद पसंद होता है इसके लिए लोग तरह-तरह की तरकीब भी निकालते रहते हैं। कभी-कभी यह स्टंट इतनी ज्यादा खतरनाक होती हैं कि इसे देखकर ही हमारे रोंगटे खड़े हो जाते हैं कभी-कभी इनकी वजह से कई लोग अपनी जान तक गवां देते हैं मगर इसके बावजूद भी लोगों में स्टंट बाजी का बेहद जुनून है। 

वैसे तो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म (Social Media) पर आए दिन ऐसे तमाम वीडियोज वायरल होते रहते हैं। जो लोगों को काफी ज्यादा हैरान कर देते हैं। मगर सोशल मीडिया पर इस वक्त जो वीडियो सुर्खियों में बना हुआ है उसे देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। वीडियो में आप देख सकते हैं जमीन से कई किलोमीटर आसमान पर एयर बैलून के जरिए साइकिल से स्टंट बाजी कर रहा है।

दरअसल, सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर @TheFigen_ द्वारा एक वीडियो शेयर किया गया है। जिसमें पैराशूट से उड़ता एक स्टंटबाज जमीन से सैकड़ों फिट की ऊंचाई पर एक बैलून से लटके प्लेटफॉर्म पर ऐसे स्टंट करने लगा मानों वो जमीन पर हो। खतरों के खिलाड़ी का ये अंदाज देखकर लोगों की सांसें अटक गईं। 

इस दौरान शख्स ने स्टंटबाजी का बेहरीन प्रदर्शन किया, लेकिन अगर ऐसे में एक छोटी सी भी चूक हो जाती तो उसके जान पर भी आफत आ सकती थी। रोंगटे खड़े कर देने वाले ऐसे स्टंट को आपने शायद पहले कभी नहीं देखा होगा। बता दें कि फिलहाल, वीडियो खूब वायरल हो रहा है और पसंद भी किया जा रहा है। वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिले हैं।