गजब का टैलेंट: चॉकलेट से काटा टमाटर, देखें- वायरल वीडियो

    Loading

    नई दिल्ली: रोजाना सोशल मिडिया पर कई तरह के अतरंगी वीडियो आते है, जिसे देख हम सबका मनोरंजन होता है। कई बार वीडियो इतने मजेदार और शानदार होते है  कि उसे देख हमारा वक्त तो कटता ही है साथ ही साथ हम हैरान भी हो जाते है। दुनिया में टैलेंट की कोई कमी नहीं है। 

    जी हां हम सब जानते है कोई भी सब्जी हो या फल हम चाकू से ही काटते है, लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि कोई भी सब्जी या फल आप चॉकलेट से काट सकते है ? जी नहीं न ? ऐसा ही कुछ एक वीडियो सोशल मिडिया पर सबको चौंका रहा है। आइए जानते है वायरल वीडियो के बारे में पूरी खबर क्या है.. 

    हैरान कर देगा वीडियो 

    दरअसल इंटरनेट पर छाए इस अतरंगी वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स Kitkat चॉकलेट से एक टमाटर के दो टुकड़े कर देता है। इस अजीब तरह के वीडियो को देखने के बाद कई लोग दंग रह गए हैं, वहीं बहुत सारे लोग काफी कंफ्यूज दिखाई दे रहे हैं।  वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स चॉकलेट कोटेड वेफर की एक बार पकड़े हुए है। इसके बाद जिस तरह से किसी औजार को धारदार यानी तेज किया जाता है ठीक उसी तरह ये शख्स किटकैट का बार तेज करने लगता है।

    चॉकलेट से काटा टमाटर 

    सबसे पहले आप वीडियो में देख सकते है कि शख्स एक धारदार पत्थर का इस्तेमाल कर चॉकलेट के बार को घिसता है, उसे धारदार करता है और इसके बाद चॉकलेट से टमाटर को दो टुकड़ों में काट देता है। आपको बता दें कि इस अनोखे टैलेंट भरे वीडियो को इंस्टाग्राम पर  @whathowwhystudio नामक अकाउंट पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है। यह वीडियो बहुत सारे लोगों को पसंद आ रहा है, वहीं बहुत सारे लोग इसे फिजूल का वीडियो बता रहे हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Whathowhy (@whathowhystudio)

     

    यूजर्स ने दी अपनी प्रतिक्रिया

    इंस्टाग्राम पर इस अजब के वीडियो को देखकर यूजर ने कमेंट किया, ‘यह वास्तव में अच्छा है।’ वहीं एक दूसरे यूजर ने कमेंट किया, ‘इंस्टाग्राम पर कुछ भी करते हैं लोग।’ तभी एक यूजर ने तो यहां तक लिख दिया कि ‘किटकैट को टमाटर से काटो तब जानें।’ इसके अलावा कई यूजर्स ने वीडियो को बेहतरीन करार दिया है। इस वीडियो को सोशल मिडिया पर बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है।