Screengrab From Posted Video
Screengrab From Posted Video

    Loading

    सोशल मीडिया (Social Media) पर कई तरह के खेल के वीडियो (Game Viral Video) तेज़ी से वायरल होते हैं। इन वीडियो में कुछ खेल ऐसे भी होते हैं, जो बेहद ही खतरनाक होते हैं। कुछ ऐसा ही खेल है अमेरिकी बैल की सवारी का, जो एक खतरनाक रोडियो (Rodeo) खेल है। इस खेल में एक अंक हासिल करने के लिए, एक सवार को बैल के ऊपर चढ़ने और एक हाथ की पकड़ के साथ कम से कम आठ सेकंड तक सवार रहना होता है। इसी दौरान खतरनाक सांड लगातार अपने ऊपर सवार शख्स को फेंकने की कोशिश करता है। इसी खेल का वीडियो सामने आया है। 

    इंटरनेट पर वायरल इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक पिता कैसे अपने बेटे की जान बचाने के लिए खुद की जान को खतरे में डाल देता है। लुइसियाना के लैंडिस हुक कि सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है। क्योंकि उन्होंने खुद की जान की बिना परवाह किए अपने 18 वर्षीय बुल-राइडर (Bull Rider) बेटे को बचाने के लिए सांड के सामने आ जाते हैं। उनका यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। देखें वीडियो- 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Cody Hooks (@cody__hooks)

    इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि, हुक ला बेटा सांड पर सवार है, लेकिन सांड इतने गुस्से में है कि वो बेटे को उठाकर नीचे फेंक देता है। जिसकी वजह से हुक का बेटा बेहद बुरी तरह नीचे गिर जाता है। ये देखते ही हुक अपने बेटे के पास जाते हैं और उसे पूरी तरह से कवर करते हुए उसके ऊपर लेट जाते हैं। ताकि उनके बेटे को सांड अब कोई नुकसान नहीं पहुंचा पाए।

    वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि कुछ लोग सांड को काबू करने की कोशिश में लगे रहते हैं। लेकिन, वह काबू में नहीं आता है। जिसके बाद  गुस्साया सांड (Raging Bull) एक बार फिर हुक और उनके बेटे पर हमला करता है। इस वीडियो को सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर cody__hooks अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को देख हर कोई पिता हुक की जमकर तारीफ कर रहा है। वहीं इस वीडियो को काफी पसंद भी किया जा रहा है।