Image Source: Reddit/Social Media
Image Source: Reddit/Social Media

    अमेरिका: आज के समय में लोगों फोटो (Photos) लेने का बहुत शौक है। युथ में ये ट्रेंड काफी प्रचलित है। कहीं भी रहे लोग अपनी फोटो सोशल मीडिया (Social Media) पर पोस्ट करना नहीं भूलते, फिर चाहे वह खाने की तस्वीर हो, ट्रेवल करते समय की तस्वीर हो या फिर भी कुछ और। लेकिन, इस समय हम जिस तस्वीर की बात कर रहे हैं, उसे देख हर कोई भड़क उठा है। सोशल मीडिया (Social Media) साइट रेडिट (Reddit) पर एक अमेरिकी (USA) महिला ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है, जो आज के समय में चर्चा का विषय बन गई है। 

    दरअसल, एक अमेरिकी महिला ने अपने पिता की लाश (Dead Body) के सामने खड़े होकर तस्वीरें खिंचवाई हैं। अंतिम विदाई के दौरान (Funeral Photoshoot) महिला ने जिस तरह ग्लैमरस अंदाज में पोज (Glamorous Pose) देते हुए यह तस्वीरें ली हैं, उसे देख सोशल मीडिया यूज़र्स काफी सवाल खड़े कर रहे हैं। इन तस्वीरों में महिला के पीछे एक लाश ताबूत में रखी नजर आ रही है। 

    ‘डेली स्टार’ की रिपोर्ट के मुताबिक, ये लाश महिला के पिता की है। महिला ने पिता के अंतिम संस्कार में ब्लैक ड्रेस पहन, बेहद ग्लैमरस अंदाज में तस्वीरें खिंचवाईं। इस फोटो में महिला एक मिनी ड्रेस में पिता के ताबूत के ठीक बगल में पोज देते हुए नज़र आ रही है। महिला ने अपनी इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया था, जहां से इसे Reddit पर एक ग्रुप में शेयर किया गया। जिसके बाद यूजर्स महिला को ट्रोल करने लगे। 

    महिला की तस्वीरें देख लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने महिला के व्यवहार को बेहद ही अनुचित और असभ्य बताया। तो वहीं दूसरे यूज़र ने कहा कि किसी की मौत पर ऐसी हरकत शोभा नहीं देती, शर्मनाक। बता दें कि महिला की इस हरकत पर उसे सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल,  लेकिन महिला ने ऐसी हरकत की क्यों इसलि जानकारी फ़िलहाल नहीं है।