Screengrab From Posted Video
Screengrab From Posted Video

    Loading

    बॉलीवुड के मशहूर एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपने डांस (Dance) के लिए दुनियाभर में फेमस है। उनका डांस इतना शानदार है कि उन्हें मैच कर पाना काफी मुश्किल है। ऐसे में अगर उनके गाने पर कोई डांस कर रहा है तो समझ जाइए कि वह शानदार डांसर हो सकता है। सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसा ही वीडियो जमकर वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें एक चाची बेहद शानदार डांस (Aunt Dance Video) कर रही हैं। 

    इंटरनेट की दुनिया में वायरल यह वीडियो काफी धूम मचा रहा है। चाची का यह अंदाज़ लोगों को काफी पसंद आ रहा है। गांव की चाची ने ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म के गाने ‘एक पल का जीना’ पर शानदार डांस कर सबको हैरानी में दाल दिया है। इस गाने पर वह शानदार ब्रेक डांस कर रही हैं। 

    देखिए वीडियो-

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by MEMES KI DUKAN 🔥 (@memecentral.teb)

    वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि गांव की चाची एक दुकान में कपड़े खरीदने जाती हैं। उसी दौरान वहां ‘एक पल का जीना’ गाना बजता है। जिसे सुनकर चाची बिना सोचे-समझे वहां नाचने लगती हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि चाची एकदम ऋतिक रोशन की तरह डांस मूव्स करने की कोशिश करती हैं। ‘एक पल का जीना’ गाने पर अपने डांस मूव्स के जरिए गांव की चाची सोशल मीडिया यूजर्स को अपनी को अपना फैन बना रही हैं। 

    इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर memecentral.teb नामक अकाउंट पर शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए यूजर ने कैप्शन में लिखा, ‘आंटी जी रॉकस्टार’। यह वीडियो इतना जबरदस्त है कि इसे जमकर शेयर किया जा रहा है। साथ ही लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं, सतह ही अपनी प्रतिक्रिया भी दर्ज कर रहे हैं।