खूबसूरत MBBS डॉक्टर हुई चाय वाले के प्यार में पागल, वायरल हो रही प्रेम कहानी- वीडियो

    Loading

    नई दिल्ली: अक्सर कहा जाता है कि प्यार अंधा होता है। इसके हमने कई सारे उदाहरण भी देखे है, ऐसे में आज हम एक ऐसे ही प्यार की कहानी आपके लिए लेकर आये है, जो सुर्ख़ियों में है। जैसा की हम सब जानते है कि शादी का मतलब एक उपयुक्त साथी को खोजना या चुनना है। इसका अर्थ यह है कि एक सामान्य अपेक्षा है कि हमारे जीवन साथी को जितनी शिक्षा मिलती है, वह भी उतना ही कमाए, जितना हम कमाते हैं।

    अगर बात महिला की हो तो वह चाहती है कि उसका पार्टनर ज्यादा पढ़ा-लिखा हो और उससे ज्यादा पैसा कमाए। इसी बीच पाकिस्तान की एक ऐसी जोड़ी चर्चा में आ गई है, जिसने दिखाया है कि प्यार हो तो कुछ नहीं चाहिए, प्यार के आगे सब कुछ कम है। जी हां बता दें कि एक एमबीबीएस डॉक्टर महिला की शादी एक चाय प्रेमी से हुई है। 

    डॉ. किश्वर और छावला शहजाद। यह जोड़ा ओकारा के दीपालपुर में रहता है। दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया और उन्होंने शादी कर ली। उन्होंने अपने इस अजीबोगरीब प्यार की दास्तान सबको सुनाई है। जिस अस्पताल में डॉ. किश्वर डॉक्टर के तौर पर काम करती थीं, वहीं शहजाद चायवाले और सफाईकर्मी के तौर पर काम करते थे। डॉ। किश्वर ने एक बार शहजाद का फोन नंबर मांगा और दोनों में बातचीत होने लगी। आपको हैरानी होगी लेकिन एमबीबीएस जैसी उच्च शिक्षा हासिल कर रहे डॉ. किश्वर ने ही शहजाद को प्रपोज किया था।

    एक दिन उसने शहजाद को अपने कमरे में बुलाया और अपने प्यार का इजहार किया। किश्वर, जो एक डॉक्टर हैं, ने जब प्रपोज किया तो शहजाद भी चौंक गए थे। उन्हें बुखार भी था। लेकिन वह भी उससे प्यार करता था। इसलिए फाइनली दोनों ने शादी कर ली। डॉक्टर किश्वर अपने पति शहजाद की काफी इज़्ज़त करती हैं।

    वह कहती हैं, ‘हमें नहीं लगता कि शहजाद सफाईकर्मी हैं या चाय के दीवाने हैं। मैं उनके व्यवहार से तंग आ चुकी हूं।’ शहजादला कहती हैं, ”डॉ. किश्वर उन्हें बेहद खूबसूरत लगीं. लेकिन मैंने कभी नहीं सोचा था कि वह मुझसे प्यार करेंगी और मुझसे शादी करेंगी। लेकिन किस्मत में जो लिखा था, वह हो गया।”

     

    अब एक डॉक्टर और एक चाय-प्रेमी की शादी बहुतों के लिए अथाह है। इसलिए शादी के बाद किश्वर को अस्पताल की नौकरी छोड़नी पड़ी, क्योंकि उन्हें समाज से बहुत कुछ सुनना पड़ा। अब वह अपना क्लीनिक खोलने की सोच रहे हैं। इस बीच कई लोगों ने उनके इस वीडियो को देखने के बाद उनके भावी जीवन और खुशहाल दुनिया की कामना की है। कपल का यह वीडियो एक साल पहले यूट्यूब चैनल मेरा पाकिस्तान पर पोस्ट किया गया है।