Screengrab From Posted Video
Screengrab From Posted Video

    Loading

    आज कल सोशल मीडिया (Social Media) पर शादी (Wedding Video) के वीडियो काफी वायरल (Viral Video) होते हैं। जो लोगों द्वारा काफी पसंद किए जाते हैं। इन वीडियो में कई तरह के अजीबोगरीब रस्में, दूल्हा-दुल्हन का रोमांटिक डांस, या फिर परिवार और दोस्तों की मस्ती देखने मिलती है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे वायरल वीडियो के बारे में बता रहे हैं, जिसमें देखने मिला है कि, दुल्हन स्टेज पर ही अपने दूल्हे से नाराज़ हो गई। जिसे देखकर दूल्हे के दोस्तों ने कुछ ऐसा किया, जिसे देखकर हर कोई हंस पड़ा। 

    इंटरनेट की दुनिया में वायरल इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, दूल्हा और दुल्हन शादी के स्टेज पर खड़े हैं। उस समय जयमाले की रस्म पूरी नहीं हुई है। लेकिन, दुल्हन किसी बात से नाराज है। जिसे देखकर दूल्हे के दोस्त अपनी भाभी को मनाने के बहुत ही मज़ेदार चीज़ करते हैं। जिसे देखकर आप भी हंस पड़ेंगे। साथ ही कहेंगे ऐसे दोस्त भगवान सबको दें। देखें वीडियो- 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Wedding Planning_witty Wedding (@witty_wedding)

    दरअसल, वीडियो से समझा गया है कि, दुल्हन इस बात से नाराज हो जाती है कि, बारातियों का डांस खत्म नहीं हो रहा था, जिसकी वजह से स्टेज पर दुल्हन की एंट्री थोड़ी लेट होती है। वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा अपनी दुल्हन को बातों से समझाने की कोशिश करता है। वहीं दूल्हे के दोस्त अपनी नाराज भाभी को मनाने के लिए सबके सामने कान पकड़कर उठक-बैठक करने लगते हैं और दुल्हन से माफ़ी मांगते हैं। 

    सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर witty_wedding नामक अकाउंट से शेयर किया गया है। दोस्तों की इस हरकत को देख शादी का पूरा माहौल बदल जाता है। यह वीडियो लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। यह वीडियो देख लोग ऐसे दोस्त पाने की भी कामना करने लगे हैं। यह वीडियो काफी शेयर भी किया जा रहा है। साथ ही इसे देखकर लोग कई तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं।