गुजरात में JCB पर बैठे ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन, लोगों ने कहा, क्या ब्रिटेन में भी चलेगा बुलडोजर?

    Loading

    नई दिल्ली: सोशल मीडिया एक ऐसा है कि यहां कुछ भी नहीं छूटता, देश दुनिया में चल रहे हर विषय पर मिम्स बनते है जो बेहद वायरल भी होते है।  इन दिनों ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है। बता दें कि इन दिनों ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन अपने भारत दौरे पर हैं, और इस दौरे की शुरुआत उन्होंने गुजरात से की है।

    इस दौरान गुरुवार को वह गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल के साथ पंचमहल में जेसीबी फैक्ट्री पहुंचे थे। जहां उन्होंने जेसीबी की नई यूनिट का उद्घाटन किया। इसी दौरान वह अचानक एक बुलडोजर पर चढ़ गए। जैसे ही वे वहां पहुंचे, इसकी तस्वीरें वायरल हो गईं। अब इस वायरल तस्वीर को लेकर लोग तरह तरह के सवाल पूछ रहे है… 

    वायरल हुए बोरिस जॉनसन

    आपको बता दें कि भारत दौरे के वक्त अहमदाबाद पहुंचे बोरिस जॉनसन ने हलोल स्थित जेसीबी प्लांट का दौरा किया। ब्रिटिश मूल की कंपनी जेसीबी का भारत में यह छठा प्लांट है। उन्होंने यहां भारतीय उद्योगपति गौतम अडानी से भी मुलाकात की। इस दौरान जब वे जेबीसी प्लांट में तभी उन्होंने इसकी सवारी भी की। हालांकि उन्होंने इसे चलाया नहीं लेकिन सोशल मीडिया पर यूजर्स उनकी फोटो देखकर बीएड मजे ले रहे है। ऐसे में अब ट्विटर पर सुनंदा राय नाम एक यूजर ने लिखा कि ऐसा लगता है कि बोरिस जॉनसन अब ब्रिटेन में भी बुलडोजर चलवाएंगे। इस तरह सभी इस वायरल तस्वीर के मजे ले रहे है। 

     

    लोगों ने किये मजेदार कमेंट्स 

    इतना ही नहीं बल्कि इस तस्वीर पर कई यूजर्स ने अपने कमेंट्स दिए है। वहीं चिराग चौहान नामक यूजर ने लिखा कि बोरिस जॉनसन शायद बुलडोजर चलाना सीख रहे हैं ताकि वे इसका प्रयोग ब्रिटेन में कर सकें। दरअसल बोरिस जॉनसन ने इस प्लांट का दौरा तब किया है जब देश में इन दिनों बुलडोजर की काफी चर्चा हो रही है। उत्तर प्रदेश से लेकर मध्य प्रदेश और दिल्ली में भी कई जगहों पर सरकार ने बुलडोजर चलवाया है। इसलिए अब ब्रिटेन के प्रधानमंत्री की वजह से बुलडोजर फिर से ट्रेंड कर रहा है।

     

    चर्चा में है बुलडोजर 

    आपको बता दें कि फिलहाल ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन पहले प्रधानमंत्री हैं जिन्होंने गुजरात का दौरा किया है। भारतीय उद्योगपति गौतम अडानी ने मुलाक़ात के बाद कहा कि उनका स्वागत करके बहुत खुश हूं।

     

    इससे पहले बोरिस जॉनसन ने साबरमती आश्रम पहुंचकर बापू के चित्र पर माल्यार्पण किया। उसके बाद चरखा भी चलाया था। फिलहाल पूरे देश की नजरे ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन के भारतीय दौरे पर टिकी हुई है।