(Image-Instagram)
(Image-Instagram)

    Loading

    नई दिल्ली: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते है। ऐसे में कई ऐसे वीडियो सामने आते है जो बेहद मनोरंजनात्मक होते है या फिर बेहद डरावने होते है, इन दिनों सांप का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख आप भी दंग रह जाएंगे। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुए इस वीडियो को अब तक हजारों लागत देख चुके है, आइए जानते है इस वीडियो में क्या खास है…. 

    सांप ने मारा डंक 

    दरअसल सोशल मीडिया पर सामने आया वीडियो स्नेक हाउस का मालूम होता है। इस वीडियो में आप देख सकते है कि इसमें एक लड़की खतरनाक सांप को हाथ में लेकर उसके साथ खेल रही है। वो उसे कंट्रोल करनी की कोशिश करती है।  मगर तभी जो कुछ हुआ मानो लड़की को नानी याद आ गई हो। दरअसल लड़की जब सांप को कंट्रोल करती है कि तभी वो नाराज हो गया. उसने लड़की की दाईं कलाई अपने मुंह में दबोच ली। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by 🐍SNAKE WORLD🐍 (@snake._.world)

     

    यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे

    देख सकते है कि लड़की खुद को किसी तरह बचाती है कि सांप ने उसकी उंगलियां अपने मुंह में भर ली। फ्रेम में इसके बाद जो कुछ होता है देखने लायक है। आपको बता दें कि यह वीडियो पिछले कुछ समय से अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वायरल है। इसे इंस्टाग्राम पर snake._.world नाम के पेज पर भी अपलोड किया गया है। अब इस खतरनाक वीडियो पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।