(Image-Twitter-@susantananda3)
(Image-Twitter-@susantananda3)

    Loading

    नई दिल्ली: जाहिर सी बात है, जब भी हम घने जंगलों से गुजरते है तो में हमेशा सावधान रहना चाहिए, क्योंकि तेज रफ्तार वाहनों से टक्कर जंगली जानवरों के लिए घातक हो सकती है। साथ ही जंगली जानवर आक्रामक हो सकते हैं, जो इंसानों के लिए खतरनाक हो सकता है। फिलहाल सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक बाघ अचानक से एक बाइक सवार के सामने आकर खड़ा हो जाता है। वीडियो इंटरनेट यूजर्स के होश उड़ा रहा है, ऐसे में आइए जानते है इस बाघ के वायरल वीडियो के बारे में 

    बाइक सवार के आगे अचानक आया बाघ 

    सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे एक वीडियो में एक बाइक सवार को जंगली इलाके में सड़क पर सवारी करते हुए देखा जा सकता है। अगले ही पल एक बाघ उसके काफी करीब आ जाता है। यह देखकर बाइक सवार डर जाता है। वह शख्स डर के मारे तुरंत अपनी बाइक निकालने लगता है। हालांकि कुछ दूर आगे बाघ भी आ जाता है। इससे बाइक सवार और भी ज्यादा डर जाता है। यह बाघ कुछ दूर तक आकर मौके पर ही रुक जाता है। वीडियो बाइक के पीछे कार में बैठे एक शख्स ने रिकॉर्ड किया है। कई यूजर्स ने दावा किया है कि यह वीडियो उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले के कतर्नियाघाट वन्यजीव अभयारण्य का है। जो लोगों को काफी चौंका रहा है। 

    IFS ऑफिसर सुशांत नंदा ने शेयर किया वीडियो 

    आपको बता दें कि यह  रूह कांप देने वाले इस वीडियो को IFS ऑफिसर सुशांत नंदा ने ट्विटर पर शेयर किया है। उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि ‘बाइक में बैक गियर जैसी कोई चीज नहीं होती है। तो अपने सिर का प्रयोग करें। जानवरों के आवास में धीमी गति से ड्राइव करें।’ आपको बता दें कि वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और खबर लिखे जाने तक हजारों लोग वीडियो को लाइक कर चुके हैं। इतना ही नहीं बल्कि इस पर कई लोगों ने तरह-तरह के कमेंट भी किए हैं। 

     

    यूजर्स ने किए जमकर कमेंट्स 

    सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा कि, ‘ज्यादातर टाइगर के पेट भरे हुए हैं।’ एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, ‘बाइक वाला टाइगर का नाश्ता करने से बच गया।’ एक अन्य ने लिखा, ‘किस्मत हर बार साथ नहीं देती।’ इसके अलावा कई और लोगों ने भी इस वीडियो पर अलग-अलग रिएक्शन दिए हैं, फ़िलहाल इस वीडियो को देख हर को दंग है।