Image-Instagram-thatfatfreerunner
Image-Instagram-thatfatfreerunner

Loading

नई दिल्ली: दुनिया में कई लोग ऐसे है जो अलग-अलग शौक पालते है। किसी को राइडिंग का शौक होता है तो किसी को स्टंटबाजी का। लेकिन स्टंटबाजी करना इतना भी आसान नहीं है, जी हां अगर आपसे जरा सी भी गलती हो जाती है तो आपके जान पर बन सकती है, ऐसा ही कुछ इस वीडियो में हुआ है जो अब तेजी से वायरल हो रहा है। 

कई तरह के स्टंट होते हैं। लेकिन सभी स्टंट्स में परफेक्शन तभी हासिल किया जा सकता है, जब हम इसके लिए कड़ी मेहनत करें। आपने फिल्मों में स्टंट मैन देखे होंगे, जो पल भर में ऐसे स्टंट कर देते हैं, जिससे किसी का भी मुंह बंद हो जाए। लेकिन आश्चर्य के उस क्षण के पीछे सालों की कड़ी मेहनत छिपी है। लेकिन आज के बच्चे यह नहीं समझते, उन्हें सब कुछ जल्दी चाहिए। इससे कई बार उन्हें हार का सामना करना पड़ता है। अभी वीडियो देखें। जिसमें एक व्यक्ति सही समय पर गति उत्पन्न नहीं कर पाता और फिर कुछ बुरा हो जाता है।

वीडियो में आप एक व्यक्ति को पार्कर तकनीक का प्रदर्शन करते हुए देख सकते हैं। इस प्रदर्शन के लिए बहुत गति की आवश्यकता होती है। लेकिन वह व्यक्ति वह गति पैदा नहीं कर सकता। वहीं, इसकी स्पीड जरूरत से कम होती है। तो वह बुरी तरह विफल हो जाता है और गिर जाता है। इंसान के गिरने के तरीके से ही पता चल जाता है कि उसे कितनी चोट लगी है।

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by thatfatfreerunner | freerunner (@thatfatfreerunner)

वीडियो को इंस्टाग्राम पर thatfatfreerunner नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे अब तक 11 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और अरबों लोग देख चुके हैं। लोग इस वीडियो पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। इस वीडियो में एक बात तो पक्की है कि आदमी बहुत आहत हुआ होगा और अगली बार स्टंट करने से पहले सौ बार सोचेगा।