Image-Twitter-@HasnaZarooriHai
Image-Twitter-@HasnaZarooriHai

Loading

नई दिल्ली: जैसा की हम सब जानते है देश के लोगों की मदद के लिए सेना के जवान हमेशा तैयार नजर आते हैं। संकट कैसा भी हो, वे जहां भी संभव हो मदद करने के लिए आ जाते हैं। इसलिए देश के नागरिकों को उन पर हमेशा गर्व होता है, और हमेशा होगा। जवानों द्वारा की जा रही मदद की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। ऐसे में अब एक और वीडियो सामने आया है और एक बार फिर जवानों का बड़ा दिल देखने को मिला। ये वीडियो लोगों के दिलों को छू रहा है। 

आपको बता दें कि सेना के दो जवानों ने आधी रात में एक पीड़ित परिवार की मदद कर सबका दिल जीत लिया। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक परिवार आधी रात में खुली सड़क पर खड़ा है, जिसकी बाइक खराब हो गई है। अगर आप उस मदद को लेने की सोचते भी हैं तो आसपास कोई नहीं होता। तभी एक दुपहिया वाहन पर सेना के दो जवान आते हैं और वहीं रुक जाते हैं। 

इसके बाद वह क्षतिग्रस्त बाइक को स्टार्ट करने की कोशिश करता है, लेकिन बाइक स्टार्ट नहीं होती। ऐसे में जवान मदद करते हैं और उस परिवार को अपनी बाइक देते हैं। जवान उन्हें अपना नंबर देता है ताकि कार तैयार होने के बाद उसे सही पते पर भेजा जा सके। 

दिल को छू लेने वाला वीडियो @HasnaZarooriHai नाम के एक ट्विटर आईडी पर शेयर किया गया था और इसे कैप्शन दिया गया था, ‘देश के सच्चे नायकों को सलाम और सम्मान’। दो मिनट 20 सेकेंड के इस वीडियो को अब तक 40 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। यह वीडियो कुछ ही समय में इंटरनेट पर धूम मचाते देखा गया। 

 

इस बीच, नेटिज़न्स इस वीडियो को देखकर खुश हैं और वीडियो पर प्रशंसा की बौछार कर रहे हैं। इससे पहले कुछ ऐसे वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ चुके हैं। ऐसे वीडियो हमेशा नेटिज़न्स द्वारा पसंद किए जाते हैं।