क्या आपको याद है चांद नवाब? इस पाकिस्तानी पत्रकार के नए वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम

    Loading

    नई दिल्ली: दुनिया में ऐसे कई पत्रकार है जो अपनी खास काम के वजह से बहुत मशहूर है। ऐसे ही पाकिस्तान के एक पत्रकार है जो अपने अनोखे काम की वजह से सुर्ख़ियों में छाए रहते है। इस पत्रकार का नाम है चांद नवाब (Chand Nawab)। इन दिनों फिर पाकिस्तानी पत्रकार चांद नवाब चर्चा में बने हुए है दरअसल पत्रकार चांद नवाब (Chand Nawab Viral Video) कराची में एक मीटिंग कवर करने के दौरान का वीडियो है जो अब बहुत वायरल हो रहा है। आइए जानते है आखिर क्या है इस वीडियो में…

    पाकिस्तानी पत्रकार का वीडियो वायरल  

    दरअसल रिपोर्ट के मुताबिक चांद नवाब का यह वीडियो (Chand Nawab  Video) उस समय का है जब वह बाग-ए-जिन्ना में पीटीआई की मीटिंग को कवर करने पहुंचे थे। बता दें की उस समय वहां कई अन्य पत्रकार भी मौजूद थे। काम करने के अनोखे तरीके की वजह से हमेशा की तरफ इस बार भी  उन्होंने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि चांद नवाब की रिपोर्टिंग के दौरान कई लोग उनके सामने से गुजर रहे होते हैं। 

     

    गुस्साए पत्रकार चांद नवाब 

    सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा यह वीडियो सिर्फ 29 सेकंड  का है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि लोगों के सामने आने से चांद नवाब (Chand Nawab New Video) इतने परेशान हो गए कि आखिर में उन्होंने धक्का देना शुरू कर दिया। वीडियो में चांद नवाब लोगों को गुस्से में हटाते भी नजर आ रहे हैं। तभी इस वीडियो के पीछे से कुछ आवाजें सुनाई दे रही हैं कि अब मीटिंग खत्म हो गई है और लोग चले गए हैं, आप वीडियो बना रहे।  हैं। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Entertainment Pakistan (@epkdaily)

    इस मशहूर फिल्म में हुई है कॉपी 

    ज्ञात हो कि चांद नवाब की रिपोर्टिंग का सबसे पहला वीडियो ईद को लेकर वायरल हुआ था। इस वीडियो की वजह से चांद नवाब काफी मशहूर हो गए। कहा जाता है कि सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ में भी पत्रकार का किरदार नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने निभाया था उसमे चांद नवाब की कॉपी की गई है। अब ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।