first-the-shop-was-cleaned-near-the-sp-residence-in-chandauli-then-the-thieves-danced-watch-the-video

अब सोशल मीडिया पर इस चोर का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

    Loading

    नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन कई वीडियो वायरल (Viral Video) होते रहते है। कुछ वीडियो तो इतने हैरान कर देने वाले होते है, जिसे देख लोग सोच में पड़ जाते हैं। अब सोशल मीडिया पर ऐसा ही हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक चोर, चोरी करते हुए ठुमके लगा रहा है। अब सोशल मीडिया पर इस चोर का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

    दरअसल, चंदौली में पुलिस अधीक्षक आवास के पास चोर ने एक हार्डवेयर के दुकान में चोरी करने का फैसला लिया। चोर ने दुकान में रखे नगदी समेत हजारों रूपये के सामान चोरी कर लिया। इतना ही नहीं, चोरी करने के बाद चोर ने ख़ुशी के मारे जमकर ठुमके लगाए। यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। 

    सुबह जब दुकान खोली गई तब अंदर की हालत देखने लायक थी। दुकानदार ने तुरंत पुलिस को इस बात की जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर  जांच पड़ताल करने के साथ ही सीसीटीवी फुटेज देखा तो चोरी की घटना कैद थी। पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर इस मामले की जांच शुरू कर दी है। 

    बता दें कि, जसुरी गांव निवासी विवेक सिंह की पुलिस अधीक्षक आवास के बगल में हार्डवेयर की दुकान है। वह शुक्रवार को अपनी दुकान बंद करके घर चले गए। आधी रात के बाद चोर ने दुकान का शटर तोड़कर अंदर घुस गए। चोर ने उनकी दुकान से 6 हजार रुपये नगदी व हजारों के समान चुरा लिए।