girl-jumps-from-the-roof-of-akshardham-metro-station-see-in-the-video-how-cisf-jawans-saved-their-lives

यह वीडियो दिल्ली (Delhi) के अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन (Akshardham Metro Station) का है।

    Loading

    नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर अक्सर कई वीडियो वायरल हो जाते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर दिल्ली का एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है। इस वीडियो में एक लड़की ने मेट्रो स्टेशन की छत पर चढ़कर आत्महत्या करने की कोशिश की। लेकिन, सीआईएसएफ (CISF) जवानों उस लड़की की जान बचा ली है। 

    यह वीडियो दिल्ली (Delhi) के अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन (Akshardham Metro Station) का है। घटना सुबह साढ़े सात बजे की है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देख सकते हैं कि, एक लड़की मेट्रो की छत की साइड वाली दीवार पर खड़ी हो गयी। लड़की को मेट्रो (Metro) की दिवार पर खड़ा देख सब लोग हैरान रह गए। वहां मौजूद लोगों और सीआईएसएफ (CISF) जवानों ने लड़की को काफी समझाया और उसे मनाने की कोशिश की। लेकिन वह किसी की भी कोई भी बात सुनने के लिए तैयार नहीं। 

    काफी देर तक सीआईएसएफ (CISF) जवानों ने लड़की को बातों में उलझाए रखा। वहीं, दूसरी तरफ नीचे जमीन पर जवान एक चादर लेकर पहुंच गए ताकि लड़की छलांग लगाए तो वह चादर में कैच कर जान बचा लें। इसके बाद देखते ही देखते लड़की मेट्रो स्टेशन की छत से छलांग लगा देती है। लेकिन सीआईएसएफ के जवानों द्वारा फैलाई गयी चादर में आकर गिर जाती है, जिस वजह से उसकी जान बन गई। 

    अब सोशल मीडिया पर इस लड़की का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं, हर कोई एक लड़की की जान बचाने के लिए सीआईएसएफ कर्मियों की हर तरफ प्रशंसा हो रही है। कई लोग इस वीडियो पर कमेंट्स कर रहे हैं।