Lufthansa-flight
फ्लाइट में पति-पत्नी के बीच झगडा

Loading

नई दिल्ली: एक अनोखी खबर के अनुसार म्यूनिख से बैंकॉक जाने वाली लुफ्थांसा एयरलाइंस की फ्लाइट (Lufthansa)  (LH772) को आज याने बुधवार सुबह दिल्ली डायवर्ट करना पड़ा है। दरअसल दिल्ली एयरपोर्ट सूत्रों के अनुसार यात्रियों की वजह से फ्लाइट को दिल्ली डायवर्ट किया गया। लुफ़्थान्सा की यह फ्लाइट संख्या LH772 म्यूनिख से थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक जा रही थी।

पति-पत्नी के बीच लड़ाई, हुई इमरजेंसी लैडिंग

घटना पर ANI सूत्रों के अनुसार, “फ्लाइट में एक दंपति आपस में बहस करने लगे और दोनों के बीच विवाद जबरदस्त रूप से बढ़ने के बाद केबिन क्रू द्वारा फ्लाइट को डायवर्ट करने का फैसला लिया गया।”

जानकारी मिली कि केबिन क्रू ने सबसे पहले पाकिस्तान से फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग कराने का अनुरोध मांगा, लेकिन पाकिस्तान की ओर से इस अनुरोध को ठुकरा दिए जाने के बाद में फ्लाइट की दिल्ली में इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई।

पति-पत्नी को फ्लाइट से गया उतार, नहीं पता झगडे का कारण

मामले पर दिल्ली हवाई अड्डे की विमानन सुरक्षा ने ANI को जानकारी दी कि, “पति-पत्नी के बीच लड़ाई का कारण अभी तक तो पता नहीं चला है, लेकिन पति-पत्नी के बीच लड़ाई के कारण फ्लाइट को डायवर्ट करना पड़ा है।” पति-पत्नी को फ्लाइट से उतार दिया गया है। वहीं, फ्लाइट पर बैठे सभी यात्री बिलकुल सुरक्षित हैं।

जब हुई विस्तारा की फ्लाइट भी डायवर्ट

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले खराब मौसम के चलते दिल्ली एयरपोर्ट पर हवाई यातायात बाधित रहने के कारण विस्तारा की दिल्ली आनेवाली 2 फ्लाइट्स को भी अन्य दो जगहों पर डायवर्ट किया गया था। इसमें पहली फ्लाइट, जो कोलकाता से दिल्ली आनेवाली थी, उसे फिर लखनऊ डायवर्ट कर दिया गया। वहीं दूसरी फ्लाइट, जो गुवाहाटी से दिल्ली आनेवाली थी, को जयपुर डायवर्ट किया गया था। लेकिन पति-पत्नी के झगडे के चलते फ्लाइट डाइवर्ट करने की यह बड़ी अनोखी घटना है।