Photo -Twitter/fresh_outta_stockz
Photo -Twitter/fresh_outta_stockz

    Loading

    नई दिल्ली : रेलवे (Railway) द्वारा बार-बार चेतावनी देने के बावजूद भी कुछ लोगों को खुद ही अपनी जान की परवाह नहीं होती है। अक्सर आपने देखा होगा कि कभी-कभी ट्रेनों में जगह न मिलने पर यात्री ट्रेन (Train) के ऊपर चढ़कर ट्रेन की छत पर यात्रा करने लगते हैं। सोशल मीडिया (Social Media) पर एक लड़की का वीडियो इस वक्त खूब वायरल हो रहा है। जिसे देख आप भी दंग रह जाएंगे। 

    दरअसल, वायरल हो रहा यह वीडियो fresh_outta_stockz के इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया गया है। जिसमें एक ट्रेन प्लेटफार्म पर खड़ी है और बहुत से यात्री ट्रेन के ऊपर चढ़ कर बैठे हैं। एक महिला ट्रेन की खिड़की पर चढ़कर ट्रेन की छत पर चढ़ने की कोशिश कर रही है। ऊपर बैठा एक शख्स महिला का हाथ पकड़कर उसे ऊपर खींचने की कोशिश कर रहा है, लेकिन काफी कोशिशों के बाद भी महिला ऊपर नहीं चढ़ पाती। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Vidyadhar Jena (@fresh_outta_stockz)

    कुछ ही देर में वहां पर एक रेलवे का कर्मचारी पहुंचकर महिला को फटकार लगता है और फिर महिला वहां से वापस चली जाती है। गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो बांग्लादेश (Bangladesh) का बताया जा रहा है। वीडियो को अब तक 3 लाख 72 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुका है।