गजब: गुस्से में आकर बीवी ने ऑनलाइन बेचा अपना पति, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

    Loading

    नई दिल्ली: अब तक हमने सूना था की ऑनलाइन हर वस्तु बेचीं जाती है, या खरीदी जाती है। लेकिन क्या कभी आपने सुना की ऑनलाइन पति को भी बेचा जा सकता है। जी नहीं ना? लेकिन ऐसा ही एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। गुस्से में इंसान की कर जाएं इसका कोई अंदाजा नहीं है। ऐसे ही अपने ग़ुस्से में सवाल न्यूज़ीलैंड के एक महिला को किया है उसे सुनकर सभी दंग है… 

    पति था घूमने का आदी  

    दरअसल न्यूजीलैंड की रहने वाली एक महिला ने गुस्से में आकर अपने पति को ही बेच डाला है। जी हां और इतना ही नहीं बल्कि महिला ने अपने पति को बेचने के लिए ऑनलाइन बोली लगा दी। बता दें कि ‘द मिरर’ की खबर के अनुसार, न्यूजीलैंड का एक शख्स घूमने-फिरने का बहुत आदी था। लेकिन वो परिवार के साथ नहीं बल्कि खुद अकेले घूमने निकल जाता था, जी हां वह हमेशा अपने बीवी-बच्चों को छोड़कर घूमने निकल जाता था।

    पति की लगाई बोली

    पिछले बार भी जब शख्स ने ऐसा ही किया तो उसकी पत्नी ग़ुस्से से आगबबूला हो गई। इसके बाद पत्नी ने अपने पति को ऑनलाइन बेचने के लिए उसकी बोली लगा दी। पत्नी ने बाकायदा एक विज्ञापन बनाकर पति की सेलिंग प्रोफाइल तैयार की और फिर उसे ट्रेडिंग साइट पर डाल दिया और इस तरह अपने पति को पत्नी को महिला ने बेचने का सोचा।

     

     महिला थी परेशान 

    बता दें कि पति को बेचने वाली इस महिला का नाम लिंडा मैकएलिस्टर (Linda McAliser) है। जैसा की हमने आपको बताया महिला अपने पति की घूमने की आदत से बहुत ही ज्यादा परेशान हो चुकी थी।  इसके बाद उसने जो कदम उठाया वह दुनिया के लिए बहुत चौंकाने वाला था। जी हां  इस बार जब पति घूमने गया तो बीवी ने उसे बेचने का इंतजाम बनाया। फिर पति का लंबा-चौड़ा प्रोफाइल बनाकर उसमें एक फोटो लगाई और ‘Used Condition’ का टैग लगाकर उसे सेल के लिए ट्रेडिंग साइट पर डाल दिया।

    इस वजह निकली बेचने पति

    रिपोर्ट के अनुसार, महिला ने जॉन मैकएलिस्टर (John McAlister) नामक अपने पति के साथ ऐसा इसलिए किया, क्योंकि उनके बच्चों की छुट्टी थी।  जब पति को बच्चों को संभालना था तो वह इसकी बजाय घूमने के लिए चले गए। महिला के अनुसार, उनके पति को घूमना-फिरना इतना पसंद है कि बिना बताए ही वह घर से चले जाते हैं।

    Husband for Sale

    आपको बता दें महिला ने अपने पति को बेचने के लिए बेहद अनोखा तरीका अपनाया। जी हां महिला ने पति को बेचने वाले विज्ञापन में लिखा- ”Husband for Sale”। इसमें उसने पति की खासियतों के बारे में भी बताया। महिला ने लिखा, ‘6 फीट 1 इंच लंबे, 37 साल की उम्र, पेशे से किसान शख्स बिकने के लिए तैयार।’

    महिला ने बताया कि अच्छी तरह खिलाए-पिलाए जाने के बाद वो ईमानदार साबित हुए हैं और उनकी कंडीशन इस्तेमाल की हुई है। महिला ने यह भी कहा कि यदि कोई उन्हें खरीदता है तो फ्री शिपिंग दी जाएगी। इस तरह मजेदार तरीके से पत्नी ने अपने पति को बेचने के लिए लिखा है।