Man ordered Apples online, he instead got an Apple iPhone delivered, know what happened then
File Photo

    Loading

    नई दिल्ली : iPhone का क्रेज (iPhone Craze) तो अक्सर लोगों में बढ़-चढ़कर देखने को मिलता है और ये आम मोबाइल फोन (Mobile Phone) से काफी महंगा होता है। इसे खरीदना तो कई लोगों का सपना भी होता है, लेकिन यही iPhone अगर आपके लिए खतरा बन जाए तो?  दरअसल, सोशल मीडिया (Social Media) पर इस वक्त ऐसी ही एक खबर खूब सुर्खियों में है। एक शख्स के लिए उसका iPhone काफी खतरनाक और जानलेवा साबित हुआ है। 

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नॉर्थ ब्राजील के सेअरा में लिएंड्रो ब्रासिल सिल्वा नाम के एक शख्स ने 3 महीने पहले iPhone 8 खरीदा था। उसकी बहन ने बताया कि जिस दिन यह हादसा हुआ उस दिन पूरा परिवार साथ में लंच करने के लिए इक्कठा हुआ था और सभी लोग साथ में लिविंग रूम में बैठे हुए थे। उसी वक्त अचानक से बहुत जोर से चिल्लाने की आवाज आई। बता दें, यह आवाज किसी और की नहीं, बल्कि लिएंड्रो की थी। जो किचन में अपना फोन चला रहा था। वह जोर-जोर से चिल्ला रहा था कि मेरी आंखें फट गईं हैं।

    लिएंड्रो के चिल्लाने की आवाज सुनकर घर में मौजूद सभी लोग डर गए और दौड़ते-भागते हुए किचन में पहुंच गए। जिसके बाद वहां का नजारा देखकर तो उनके होश उड़ गए। उन्होंने देखा कि उसके फोन में आग लगी हुई है। बता दें, iPhone के ब्लास्ट (iPhone Blast) होने की वजह से लिएंड्रो के आंखों पर काफी गहरी चोट आई है। परिवार के लोगों ने सबसे पहले उसकी आंखों को धुला और उसे तुरंत हॉस्पिटल ले गए, वहां पर डॉक्टरों ने उसकी आंखों का ऑपरेशन करने के लिए कहा है। लिएंड्रो की आंखो पर खतरा मंडरा रहा है और उसके आंखों की रोशनी तक जा सकती है। जानकारी के मुताबिक, इस मामले पर एप्पल कंपनी से भी प्रतिक्रिया मांगी गई है और कंपनी के जवाब का इंतजार है।