किंग कोबरा ने किया जिंदा सांप का शिकार, फुंफकार सुन लोगों का हुआ बुरा हाल, देखें  Video

    Loading

    किंग कोबरा (King Cobra) दुनिया के सबसे जहरीले सांपों में से एक माना जाता है। सांप द्वारा लोगों को काटे जाने के किस्से तो आपने बहुत सुने होंगे, पर क्या आपने किंग कोबरा को किसी अन्य सांप का शिकार करते हुए देखा है? यदि नहीं तो ये वीडियो (King Cobra Viral Video) जरूर देख लिजिये यकीनन यह वीडियो देखकर (Social Media Snake Viral Video) आपके पसीने जरूर छूट जायेंगे। दरअसल इंटरनेट पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, तो चलिए देखते है!

    वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक किंग कोबरा सांप ने अपने मुंह में दूसरे जिंदा सांप दबाये हुए है। वह उसका शिकार बड़ी बेहरहमी से कर रहा है। सांप के मुंह में फंसा हुआ सांप इस दौरान जैसे ही शिकार हिलने-डुलने की कोशिश करता है, वैसे ही किंग कोबरा जोर से फुंफकारने शुरू कर देता है और अंत जमीन पर जोर से पटक देता है। इस वीडियो को देखकर एक पल के लिए आप भी सहम जाएंगे।

    लोग इस वीडियो को देखकर हैरान है। जमकर कमेंट और लाइक किए जा रहे हैं। एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘ मेरी हालत तो सांप को देखकर ही खराब हो गई।’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ इसकी आवाज किसी हॉरर फिल्म की तरह है।’ वहीं एक अन्य यूजर ने इस पर चुटकी लेते हुए लिखा, ‘ मेरी पत्नी भी सोते समय ऐसी ही आवाज निकालती है।’

    बता दें कि इस हैरान कर देने वाले वीडियो को यूट्यूब पर Diaz Borneo नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक 15 लाख से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं।