अनोखा टैलेंट: शख्स खौलते तेल की कढ़ाई में नंगे हाथों से तलता है पकौड़े, विश्वास करना हुआ मुश्किल- Video

    Loading

    जब भी हम खाना बनाते हैं, तो कभी ऐसा समय आ ही जाता है जब तेल की कुछ बूंदें उछलकर हमारे हाथों पर या चेहरे पर आ जाती है। जिसकी वजह से काफी जलन महसूस होती है। किसी भी तरह से जलना सबसे ज़्यादा दर्दनाक होता है। वहीं जब भी आप घर पर पकौड़े बनाते हैं तो छन्नी का इस्तेमाल करते हुए उसे तलते हैं, लेकिन आज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो खौलते हुए तेल (Boiling Hot Oil Video) से अपने हाथों का इस्तेमाल करते हुए पकौड़ों को तलता है।  

    जी हां, इस बात पर विश्वास कर पाना बेहद मुश्किल ज़रूर है, लेकिन ये सच है। दरअसल, सोशल मीडिया (Social Media) पर ऐसे कई वीडियो वायरल (Viral Video) होते रहते हैं, जो आपको हैरानी (Shocking Video) में डाल देते हैं। कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं, जिन पर विश्वास कर पाना बेहद मुश्किल सा हो जाता है। ये वीडियो कुछ इसी तरह का है, जिसे देखकर आपकी आंखें फटी की फटी रह जाएगी। इस वीडियो में देख सकते हैं शख्स गर्म कढ़ाई से खौलते हुए तेल में हाथ डालकर पकौड़ों को तलता है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by BombayFoodieTales | Mumbai (@bombayfoodie_tales)

    ये वीडियो जयपुर का है, जहां स्ट्रीट फूड विक्रेता (street food vendor) किसान पकौड़े वाले के नाम से सड़क के किनारे एक ठेला लगता है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, विक्रेता कढ़ाई में पकोड़े फ्राई कर रहा है। उन्होंने पकौड़े गरम तेल में डाले और फिर हाथ डुबोकर ब्लॉगर को दिखाया। हैरानी की बात यह है कि इस दौरान वो नंगे हाथों से काम कर रहे थे। वीडियो के आखिर में फूड ब्लॉगर पकौड़े चखते नजर आ रहे थे।

    सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया गया है। जिसके कैप्शन में लिखा है, “जयपुर का हीटप्रूफ पकोड़े वाला।” यह वीडियो इंटरनेट पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। कुछ लोग इसे अनोखा टैलेंट कह रहे हैं, वहीं कुछ लोगों ने विक्रेता के प्रति चिंता जताई है। इस वीडियो को देखकर बहुत से हैरान भी रह गए हैं। इस वीडियो को bombayfoodie_tales ने शेयर किया है।