(Image-Twitter-@Shit_vidz)
(Image-Twitter-@Shit_vidz)

    Loading

    नई दिल्ली: वैसे तो शादी से जुड़े कई वीडियो आपने सोशल मीडिया पर देखे होंगे, लेकिन जिस वीडियो की हम बात कर रहे है, ऐसा वीडियो शायद आपने अभी तक नहीं देखा। जी हां शादी को लेकर दूल्हा और दुल्हन में बहुत उत्साह देखा जाता है, लेकिन इस दूल्हे ने जो जल्दबाजी की है वह वाकई में देखने लायक है। जी हां इस दुल्हन को देख सोशल मीडिया यूजर्स की हंसी नहीं रुक रही है। आइए जानते है पूरी खबर.. 

    वीडियो दूल्हा बाइक पर स्टंट दिखाते हुए अपनी दुल्हन के पास जाने की कोशिश करता है, लेकिन उससे पहले ही वह हादसे का शिकार हो जाता है और गिरते-पड़ते दुल्हन के पास पहुंचता है।

    वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक घुमावदार रास्ते के पास दुल्हन के साथ-साथ कुछ और भी लोग खड़े हैं, जो स्टंट दिखाते दूल्हे का हौसला अफजाई करना चाहते हैं, लेकिन जैसे ही दूल्हा तेज रफ्तार बाइक चलाते हुए आता है, अचानक उसका बैलेंस बिगड़ जाता है और वह धड़ाम से जमीन पर गिर पड़ता है. वो तो गनीमत रहती है कि वह गंभीर रूप से घायल नहीं होता है और न ही उसके सिर में चोट लगती है, क्योंकि उसने हेलमेट भी नहीं पहना होता है। 

     

    इस मजेदार, लेकिन हैरान कर देने वाले वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @Shit_vidz नाम की आईडी से शेयर किया गया है। महज 10 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 4 लाख 57 हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि हजारों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है। वहीं, लोगों ने वीडियो देख कर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दी हैं। एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा है, ‘ये शादी टिकने वाली नहीं है’, तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘दूल्हा भविष्य के लिए रिहर्सल कर रहा है।