मेडिकल छात्राओं ने ‘Jugnu Song’ पर जमकर लगाए ठुमके, सोशल मिडिया पर ट्रेंड कर रहा वीडियो

    Loading

    नई दिल्ली: रोजाना सोशल मिडिया पर कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते है। इसमें डांस के भी बहुत सारे वीडियो होते है। कुछ वीडियो बेहद अजीब होते है तो कुछ वीडियो दिल छू लेते है। इन दिनों सोशल मिडिया पर एक ऐसा ही वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख कर आपका भी दिन बन जाएगा। जी हां दरअसल इन दिनों मेडिकल छात्राओं (Medical Students Dance) का एक डांस विडियो इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर बहुत वायरल हो रहा है।  

    जबरदस्त डांस वीडियो 

    मेडिकल छात्रों के इस वायरल हो रहे वीडियो को  देखने के बाद लोग अलग-अलग तरह के कमेंट कर रहे हैं। आपको बता दें कि अब तक इस डांस वीडियो को  63 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। बता दें कि मेडिकल कॉलेज की ये छात्राएं रैपर बादशाह (Rapper Badshah) के हाल ही में रिलीज हुए गाने ‘जुगनू’ (Jugnu Song) पर डांस करती दिखाई दे रही हैं। ये छात्राएं गाने के हुक स्टेप्स को हूबहू कॉपी करते हुए डांस कर रही हैं। इस गाने में मेडिकल छात्राओं का एक ग्रुप डांस करता दिखाई दे रहा है। जिसमें कुल 6 लड़कियां हैं।

    जुगनू गाने पर लगाए ठुमके

    दरअसल मेडिकल के इन लड़कियों ने ‘जुगनू चैलेंज’ स्वीकार करते हुए इंस्टाग्राम पर अपना शॉर्ट वीडियो बनाया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि 6 मेडिकल छात्राएं ड्रेस और आईडी के साथ जुगनू गाने पर डांस कर रही हैं। छात्राएं इस गाने में कमाल के स्टेप्स करती नजर आ रही हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत रहा है। सादगी में बनाया गया यह डांस वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है।

    4 लाख से ज्यादा लोगों ने किया पसंद

    बता डेम कि इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर chinmai_reddyy नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया है। वीडियो के कैप्शन में यूजर ने लिखा, ‘आपका सप्ताह कैसा जा रहा है?’ मेडिकल छात्राओं का यह वीडियो लोगों को इतना ज्यादा पसंद आ रहा है कि इसे अब तक 4 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक भी कर लिया है। फिलहाल बहुत तेजी से यह वीडियो वायरल हो रहा है। इस पर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by ChinmaiReddy (@chinmai_reddyy__)

     

    यूजर्स के मजेदार कमेंट

    वायरल हो रहे इस वायरल वीडियो पर लोग अपनी अलग-अलग  है। एक यूजर ने मेडिकल छात्राओं का डांस वीडियो देखने के बाद कमेंट किया, ‘ऐसा डांस देखकर तो कैंसर का मरीज भी ठीक हो जाएगा।’ वहीं एक दूसरे यूजर ने कमेंट में लिखा, ‘डांस देखकर ब्लड प्रेशर हाई हो रहा है।’ एक अन्य यूजर ने डांस देखकर कमेंट किया, ‘लड़कियों की स्माइल दिल जीत रही है।’