pakistan

    Loading

    नयी दिल्ली. एक खबर के अनुसार जहाँ टी20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC T20 World Cup 2021) में पाकिस्तान (Pakistan) टीम का शानदार सफर खत्म हो गया। जी हाँ, बीते गुरुवार को दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में बाबर आजम (BabarAzam) की टीम को ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ पांच विकेट से निराशाजनक हार झेलनी पड़ी। गौरतलब है कि पाकिस्तान की टीम ने लगातार पांच मुकाबले जीतकर सेमी फाइनल में अपने लिए जगह बनाई थी, लेकिन इस अहम मुकाबले में टीम की किस्मत ने उनका साथ नहीं दिया।

    हालाँकि पाकिस्तान की इस हार के बाद करोड़ो पाकिस्तानी फैंस अब पूरी तरह निराश हैं। वहीं ऐसे ही एक प्रशंसक मोमिन शाकिब (Momin Saquib) का वीडियो भी अब फिलहाल वायरल हो रहा है, जो पाक की हार के बाद स्टेडियम में निराश और उदास बैठे हुए हैं। दुखी शाकिब ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Momin Saqib (@mominsaqib)

    इस वीडियो में पूरी तरह से दुखे और निराश शाकिब कह रहे हैं कि, “मेरा तो अब घर जाने को दिल नहीं करता है। मैच हारें हैं तो दुख तो होगा ना। लेकिन बहुत अच्छी क्रिकेट खेली है ब्वाइज ने। बैक टू बैक मैच भी जितवाए हैं। मुझे इनसे कोई गिला शिकवा नहीं है, बहुत अच्छा क्रिकेट खेला है इन्होंने। ये हमारे चैम्पियंस हैं, जिन्हें हमलोग बहुत प्यार करते हैं। आज का मैच भी हम अच्छा खेले। जीत जाते तो‌ अच्छा होता, लेकिन हम उन्हें अब भी प्यार करते हैं।”

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Momin Saqib (@mominsaqib)

    बता दें कि मोमिन शाकिब वही शख्स हैं जिनका ‘मारो, मुझे मारो’ वीडियो भी खूब वायरल हुआ था। 2019 वर्ल्ड कप में भारत से पाकिस्तान की हार के बाद उनका यह वीडिया वायरल हुआ था। वहीं मौजूदा टी20 वर्ल्ड कप में भारत के खिलाफ पाकिस्तान की जीत के बाद भी उनका वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वे अपनी टीम के झंडे के साथ जीत का जबरदस्त जश्न मनाते हुए दिखाई दिए थे।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Momin Saqib (@mominsaqib)

    इस बार पाकिस्तान ने पहली बार वर्ल्ड कप के इतिहास में भारत को हराया था। इससे पहले खेले गए सभी 12 वर्ल्ड कप मुकाबलों में भारत को ही जीत हासिल हुई थी। दुबई में ही खेले गए इस मुकाबले में भारत ने सात विकेट पर सिर्फ 151 रन ही बनाए थे। जवाब में पाक टीम ने बिना कोई विकेट गंवाए इस लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लिया था।