अजीबोगरीब: एयरपोर्ट की लगेज बेल्ट पर पहुंचा ऐसा सामान, जिसे देख उड़ जाएंगे होश- वीडियो

    Loading

    नई दिल्ली: सुरक्षा के लिहाज से एयरपोर्ट पर लगेज बेल्ट पार सामान की चेकिंग की जाती है, जब एयरपोर्ट की लगेज बेल्ट से होकर सामान गुजरता है तभी मुसाफिर अपना आगे का सफर तय कर सकता है। ऐसे में आपने अब तक कई बार चेकिंग सामानों में किसी बैग या सूटकेस को देखा होगा लेकिंग अगर हम आपको कहें कि इस लगेज बेल्ट पर कोई बैग या सूटकेस ना होते हुए किसी इंसान को बांधकर लगेज बेल्ट पर रखा गया है तो आपका का हाल क्या होगा? डर गए ना? ऐसा ही कुछ होश उडा देने वाला नजारा इस वीडियो में दिखाई देर है है जहां एक एयरपोर्ट पर प्लास्टिक में बंधा इंसान नजर आ रहा है।जिसे देख सब दंग है। आइए जानते है क्या है इस अजीबोगरीब सामान में….. 

    एयरपोर्ट पर दिखा अजीबोगरीब सामान

    आपको बता दें कि यह होश उड़ा देने वाला वायरल वीडियो (viral video) लंदन के किसी एयरपोर्ट (airport in London) का है, जहां लगेज बेल्ट (luggage belt waiting) के आसपास लोग खड़े होकर अपना सामान आने का इंतजार कर रहे थे। तभी इस बीच लगेज बेल्ट पर एक अजीब सा मुड़ा हुआ सामान दिखाई दिया। बता दें कि ये सामान ऐसा था, जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। सामान को देखकर आपको भी ऐसा ही लगेगा जैसे किसी शख्स को मोड़ कर पैक किया गया है।

    पैक करने के लिए उस पर ढेर सारा अखबार लपेटा गया और फिर टेप से टाइट चिपका दिया गया है। तरह से पैक इस सामान को लगेज बेल्ट पर देखकर तो लोगों को हैरान होना ही था, जिससे एयरपोर्ट पर सनसनी मच गई। 

     

    जानें लगेज में क्या था

    दरअसल लगेज बेल्ट पर घूम रहे इस अजीबोगरीब सामान का वीडियो पोस्ट किया है ‘ViralHog’ नाम के ट्विटर हैंडल ने। इस ट्विटर हैंडल के मुताबिक लगेज बैग पर दिखाई दे रहा यह सामान दरअसल, एक मैनिक्विन लैंप है। यानी एक ऐसा लैंप जिसमें एक ह्यूमन पॉश्चर पर लैंप फिट होगा।

    यही वजह है कि इसकी पैकिंग अजीब सी दिखाई दे रही है। सभी लोग आंखें फाड़-फाड़ कर इस लगेज को देख रहे हैं।सबके एक्सप्रेशन से ये क्लीयर हैं कि वो इस अजीब सी पैकिंग वाले सामान को देखकर हैरान तो है हीं समझने की कोशिश भी कर रहे हैं कि आखिर है क्या। अब यह वीडियो सोशल मीडिया  पर तेजी से वायरल हो रहा है।