sand artist Sudarsan-patnaik-made-heart-touching-sand-art-appealing-and-said-stop-the-war

इस तस्वीर पर कई लोग कमेंट्स कर रहे हैं।

    Loading

    नई दिल्ली, रूस और यूक्रेन बीच चल (Russia Ukraine War)  रहे जंग की वजह से पूरी दुनिया के लोग परेशान है। यूक्रेन के कई लोग अपना देश छोड़ सुरक्षित जगह जा रहे हैं। वहीं, सोशल मीडिया (Social Media) पर भी यूक्रेन की तबाही के वीडियो वायरल हो रहे है। कई लोग सोशल मीडिया के माध्यम से रूस और यूक्रेन के राष्ट्रपति से यह जंग को रोकने की अपील कर रहे है। इसी दौरान देश के मशहूर सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक (Sand Artist Sudarsan Patnaik) ने भी अपने अलग अंदाज़ में इस युद्ध को रोकने की अपील की है। 

    हाल ही में सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक (Sudarsan Patnaik) ने समुद्र के किनारे कलाकृति बनाकर रूस-यूक्रेन के बीच शांति की अपील की है। लोगों को पटनायक का यह कलाकृति काफी पसंद आ रही है। 

    सुदर्शन पटनायक (Sudarsan Patnaik) ने ट्विटर पर अपनी कलाकृति की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘पुरी बीच पर मेरा सैंड आर्ट संदेश के साथ STOP WAR।’ इस कलाकृति में देखा जा सकता है कि, सुदर्शन पटनायक ने एक तरफ रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन की आकृति है और दूसरी तरफ यूक्रेन के राष्ट्रपति जेलेंस्की की। बीच में आग की लपटों में जलता एक आम नागरिक नज़र आ रहा है । यह नागरिक अपने दोनों हाथ उठाकर अपना दर्द बयां कर रहा है। वहीं बीच में ऊपर की तरफ लिखा ‘स्टॉप वॉर’।

    सोशल मीडिया पर यह तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है। इस तस्वीर पर कई लोग कमेंट्स कर रहे हैं। वहीं, कई लोग यूक्रेन और रूस के बीच चल रहे जंग को रोकने की अपील कर रहे  हैं।