Image-Twitter
Image-Twitter

Loading

नई दिल्ली: हाल ही में हमने आपको धीरेन्द्र शास्त्री से जुड़ी ठाणे की एक खबर दी थी। अब ऐसे में धीरेन्द्र शास्त्री के शिष्य से जुडी एक खबर सामने आ रही है। जी हां दरअसल ये खबर है मध्यप्रदेश के छतरपुर की जहां एक यजमान को रामकथा करवाना बड़ा महंगा पड़ गया। मिली जानकारी के मुताबिक कथावाचन के लिए आए कथावाचक का शिष्य ही यजमान की पत्नी को भगाकर ले गया। ऐसे में अब पीड़ित पति ने कोतवाली थाने में इस संबंध में शिकायत दर्ज करवाई। आइए जानते है क्या है पूरी खबर… 

रामकथा करवाना बड़ा महंगा 

बता दें कि इस पर पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया। एक महीने बाद जब शिकायतकर्ता की पत्नी मिल गई तो पुलिस ने उसे बयान लेने थाने बुलाया। लेकिन महिला ने पति के साथ रहने से इनकार करते हुए चित्रकूट धाम के धीरेंद्र आचार्य के शिष्य नरोत्तमदास दुबे के साथ रहने की इच्छा जताई। आपको बता दें कि दरअसल, यह अजीब मामला साल 2021 से शुरू हुआ था।

बता दें कि महिला के पति राहुल तिवारी ने गौरीशंकर मंदिर में रामकथा का आयोजन करवाया था। कथा वाचन के लिए चित्रकूट के कथावाचक धीरेंद्र आचार्य बुलाए गए थे। ऐसे में वहां आचार्य अपने शिष्य नरोत्तम दास दुबे के साथ रामकथा करने गए थे। 

 

पति का आरोप 

पति राहुल का आरोप है कि कथा के दौरान उसकी पत्नी को नरोत्तम दास दुबे ने अपने प्रेमजाल में फंसा लिया था और फिर मोबाइल नंबर लेकर दोनों बातें करने लगे थे। गौरतलब हो कि बीते 5 अप्रैल को नरोत्तम उसकी पत्नी को भगाकर ले गया। इस मामले में जिले के एसपी अमित सांघी का कहना है कि विवाद की वजह से महिला अपने पति के साथ रहना नहीं चाहती थी, इसलिए कोई केस नहीं बनता है। फिर भी पुलिस जांच कर रही है। महिला को भगाकर ले जाने वाला  नरोत्तमदास दुबे ये धीरेन्द्र शास्त्री का शिष्य है ऐसे में इस मामले की बहुत चर्चा हो रही है।