(Image-Twitter-@BSO)
(Image-Twitter-@BSO)

    Loading

    नई दिल्ली: संसार का सबसे वफादार जानवर के तौर पर कुत्ते को जाना जाता है। इस दुनिया में ऐसे बहुत से लोग है जो डॉग्स लवर्स है और वे अपने डॉग्स को अपने बच्चे की तरह रखते है ढेर सारा प्यार देते है, लेकिन कुछ ऐसे भी लोग है, जो इन बेजुबान को परेशान भी करते है, जी हां ऐसा ही एक मामला इन दिनों अमेरिका से सामने आया जिसके बारे में जानकर आपके भी होश उड़ जाएंगे। तो आइए जानते है क्या है पूरा माजरा … 

    डॉग को अब्यूज करती थी महिला 

    जी हां दरअसल ये चौंकाने वाला मामला अमेरिका (America) के फ्लोरिडा से सामने आया है, जहां एक महिला को डॉग (Dog) अब्यूज के केस में गिरफ्तार किया गया है। इतना ही नहीं बल्कि इस महिला के साथ ही उसके एक्स प्रेमी को भी गिरफ्तार किया गया। जहां शख्स को चार लाख के निजी श्योरिटी पर छोड़ दिया गया। इस मामले के बारे में बताया जा रहा है कि बताया जा रहा है कि ये महिला पिछले आठ साल से अपने डॉग को अब्यूज कर रही थी। उसका अपने डॉग के साथ फिजिकल रिलेशन था।

    हैरानी की बता तो यह भी है कि इस बात की जानकारी उसके एक्स ब्यॉयफ्रेंड को भी थी। वो दोनों के कई वीडियोज भी बनाकर रखता था। इसी से घटना का खुलासा हुआ, अब वो महिला जेल के अंदर अपनी सजा काट रही है।

     

    अब कुत्ते को किया रेस्क्यू

    इस घटना के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक़, महिला का नाम क्रिस्टीना कैलेलो है। वो  अमेरिका के फ्लोरिडा में रहती है। आपको बता दें कि 36 वर्षीय की क्रिस्टीना आठ साल पहले एक डॉग लेकर आई। उस समय क्रिस्टीना 39 साल के जेफ्री स्प्रिंगर के साथ रिलेशन में थी। जेफ्री को जानकारी थी कि क्रिस्टीना डॉग को अब्यूज करती है। जी हां वो अपने पालतू डॉग के साथ रिलेशन बनाती थी। इस बात का सबूत जेफ्री के हार्डड्राइव से मिला है। जेफ्री ने दोनों के संबंध बनाते कई वीडियोज ड्राइव में सेव किये हुए थे। अरेस्ट रिपोर्ट में इन सारी बातों का जिक्र किया गया है, इन विंडोज के जरिये इस महिला का पर्दाफाश हुआ है।