अजीब: दूल्हे ने किया कुछ ऐसा, शादी के अगले ही दिन दुल्हन ने दे दिया तलाक, जानें चौंकाने वाला पूरा मामला

    Loading

    नई दिल्ली: रोजाना शादी से जुड़े कई सारे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। ऐसा ही एक शादी का कारनामा आज हम आपको बताने जा रहे है। जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। दरअसल शादी का यह बेहद अजीब मामला ब्रिटेन का है, यहां शादी के एक दिन बाद ही दुल्हन ने दूल्हे को तलाक दे दिया । जी हां और तलाक जिस वजह से उहा उस वजह को जानकर तो आपके होश उड़ जायेंगे। आईये जानते है क्या है पूरी खबर….. 

    दूल्हे ने किया कुछ ऐसा… 

    दरअसल हुआ ये कि दुल्हन ने दूल्हे को तलाक इसलिए दिया क्यों की दूल्हे ने दुल्हन के इच्छा के खिलाफ जाकर एक काम कर लिया। आपको बता दें कि यह अजीब घटना तब हुई जब शादी के अगले दिन दूल्हा और दुल्हन पार्टी कर रहे थे, इस दौरान उनके रिश्तेदार भी वहां मौजूद थे। द मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस पूरे वाकये को महिला ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बताया है।

    इस घटना के बारे में महिला ने बताया कि उसके पति ने शादी के दिन उसकी मर्जी के खिलाफ उसे केक लगा दिया जो उसे बेहद अपमानजनक महसूस हुआ। ऐसे में उसने जो फैसला लिया वह बेहद चौंकाने वाला है, जी हां दरअसल उसने अपने पति के साथ नहीं रहने का फैसला कर लिया।

    इस वजह से दिया तलाक 

    उसने बताया कि शादी के अगले दिन जब उनकी केक काटने की सेरेमनी हो रही थी तो वह नहीं चाहती थी उसके चेहरे पर कोई केक लगाए। बावजूद इसके उसके पति ने उसका सिर पकड़कर केक लगा दिया। महिला उसे लगातार रोकती रही लेकिन वह नहीं माना। महिला गुस्सा हो गई तो उन दोनों में कहासुनी भी हो गई। यह मामला इतना आगे बढ़ गया कि महिला ने बड़ा कदम उठा लिया।

    रिश्तेदारों ने कहा….

    घटना के तत्काल बाद ही महिला ने सबके सामने तलाक का ऐलान कर दिया। महिला ने बताया है कि उसने घटना के तुरंत बाद ही यह बात साफ कर दी कि वो अब वो अपने पति के साथ नहीं रहेगी। हालांकि उसके परिवार की तरफ से कहा जा रहा है कि वो छोटी सी बात को बढ़ा रही है और उसे शादी तोड़नी नहीं चाहिए। लेकिन आखिरकार महिला ने फैसला कर लिया और शख्स को तलाक दे दिया।